Hathras News: बेटे के साथ बाइक से ट्रेजरी जा रहे वृद्ध की डंपर की टक्कर से मौत

Hathras News: बाइक पर सवार होकर ट्रेजरी किसी काम से जा रहे थे। जंक्शन के रेलवे ओवर ब्रिज पर डंपर ने बाइक सवार पिता-पुत्र को टक्कर मार दी।

Report :  G Singh
Update:2024-10-03 16:03 IST

बेटे के साथ बाइक से ट्रेजरी जा रहे वृद्ध की डंपर की टक्कर से मौत: Photo- Social Media

Hathras News: उत्तर प्रदेश के जनपद हाथरस में जंक्शन के रेलवे ओवर ब्रिज पर डंपर ने बाइक सवार पिता-पुत्र को टक्कर मार दी। हादसे के बाद घायल पिता को बेटा 108 एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल लेकर पहुंचा। यहां पर डॉक्टर ने पिता को देखा और मृत घोषित कर दिया। यह सुनकर बेटा रोने-बिलखने लगा। सूचना मिलने के बाद मृतक के परिवार के लोग भी जिला अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा।

कोतवाली हाथरस जंक्शन के कस्बा जंक्शन में रेलवे ओवर ब्रिज पर हुआ हादसा

कस्बा सिकंदराराऊ के मोहल्ला मटकोटा निवासी 73 वर्षीय हाजी सद्दन खान पुत्र स्माइल खान गुरुवार की सुबह अपने बेटे अनवर के साथ बाइक पर सवार हो ट्रेजरी किसी काम से जा रहे थे। इसी दौरान हाथरस जंक्शन में रेलवे ओवर ब्रिज पर डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे सद्दन खान बुरी तरह से घायल हो गए। अचेत हालत में पिता को बेटा जिला अस्पताल लेकर पहुंचा, यहां पर डॉक्टन ने उनको मृत घोषित कर दिया।

हादसे की सूचना के बाद जिला अस्पताल पहुंचे मृतक के परिवार के लोग

इस बात की जानकारी होने पर बेटा रोने-बिलखने लगा। हादसे की जानकारी होने पर मृतक के परिवार के लोग भी जिला अस्पताल पहुंच गए। सूचना मिलने पर यहां पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। पोस्टमार्टम हाउस पर मृतक के परिवार के लोगों की भीड़ लग गई। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस डंपर की तलाश में जुटी है।

Tags:    

Similar News