Hathras News: हाथरस में बड़ा हादसा, ट्रैक्टर-ट्रॉली ने 9 साल की बच्ची को कुचला, मौत

Hathras News: अपने भाई के साथ साइकिल पर सवार होकर स्कूल जा रही नौ साल की बच्ची को ट्रेक्टर-ट्रॉली ने टक्कर मार दी। जिससे बच्ची ट्रॉली के पहिए के नीचे आ गई और उसके सिर के ऊपर से ट्रॉली का पहिला निकल गया।

Report :  G Singh
Update: 2023-10-27 08:00 GMT

मौके पर मौजूद ग्रामीण (न्यूजट्रैक)

Hathras News: जनपद हाथरस की कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के नगला चौबे के समीप आज यानी शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हो गया है। तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने भाई के साथ जा रही एक बच्ची को कुचल दिया, जिससे  बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई। बच्ची की मौत की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गये। परिजनों  व गांव के लोगों ने न्याय को लेकर जमकर हंगामा किया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। 


जनपद हाथरस की कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के नगला चोबे रोड से होते हुए अपने भाई के साथ साइकिल पर सवार होकर स्कूल जा रही नौ साल की बच्ची को ट्रेक्टर-ट्रॉली ने टक्कर मार दी। जिससे बच्ची ट्रॉली के पहिए के नीचे आ गई और उसके सिर के ऊपर से ट्रॉली का पहिला निकल गया। जिससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। इस बात की जानकारी परिजनों व गांव के लोगों को हुई तो मौके पर काफी भीड़ लग गई। आक्रोशित लोगों ने जाम लगा दिया और काफी देर तक हंगामा किया। पुलिस ने गुस्साए लोगों को समझा-बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।  


कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव ढकपुरा निवासी संजय सैनी की 09 साल की बेटी तमन्ना अपने 12 साल के भाई कृष्णा के साथ शुक्रवार की सुबह साइकिल से स्कूल जा रही थी। इसी दौरान नगला चौबे रोड पर टैक्टर ट्राली ने साइकिल में टक्कर मार दी। जिससे ट्रेक्टर-ट्रॉली की साइड गिरी और उसके ऊपर से ट्रैक्टर ट्रॉली का पहिया निकल गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस बात की जानकारी बच्ची के परिजनों को हुई तो उनके होश उड गए। सूचना पर कोतवाली सदर और हाथरस गेट पुलिस मौके पर पहुंच गई। लोगों ने जाम लगा दिया। करीब तीन घंटे तक लोगों ने जाम लगाए रखा। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने गुस्साए लोगों को जैसे-तैसे शांत किया और फिर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Tags:    

Similar News