Hathras News: गेहूं के बंटवारे को लेकर विवाद, छोटे भाई ने बड़े भाई की गोली मारकर की हत्या

Hathras News: सीओ सिकंदराराऊ डॉक्टर आनंद कुमार सिकंदराराऊ क्षेत्र के एक गांव में गोली मारकर युवक की हत्या हुई है। जिसमें भाई पर गोली मारकर भाई की हत्या किए जाने का आरोप है।

Report :  G Singh
Update: 2024-04-07 06:10 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Hathras News: कोतवाली सिकंदराबाद क्षेत्र के गांव मऊ में खेत के गेहूं के बंटवारे को लेकर दो भाइयों में मारपीट हो गई। इस बात से गुस्साए एक भाई ने अपने बड़े भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई। इधर मामले की जानकारी मिलते ही सिकंदराराऊ पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीणों से पूरे मामले की जानकारी ली और फिर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेजा।

सिकंद्राराऊ क्षेत्र के गांव मऊ निवासी 45 वर्षीय गजेंद्र पुत्र मलखान सिंह और रिंकल सगे भाई हैं। गजेंद्र की पत्नी काफी समय पहले उसे छोड़कर अपने मायके चली गई है। गजेंद्र गांव में अकेला ही अपने भाई के साथ रहता था। परिजनों की मानें तो वह नशे का भी आदी था। जिसके चलते आए दिन घर से कुछ ना कुछ सामान बेच देता था। दो दिन पहले भी गजेंद्र और रिंकल के बीच गेहूं के बंटवारे को लेकर मारपीट हो गई। शनिवार की रात को भी गेहूं को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। इस बात से गुस्साए दूसरे भाई रिंकल ने गजेंद्र को गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इस मामले की जानकारी गांव के लोगों को हुई तो मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ लग गई। गोली मारने के बाद आरोपी भाई मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी सिकंदराराऊ पुलिस को हुई तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीणों से पूरे मामले की जानकारी ली और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। वहीं, हत्या की जानकारी मिलने पर गजेंद्र के ससुराल के लोग भी गांव पहुंच गए। जिन्होंने आरोपी रिंकल के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग पुलिस से की है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

सीओ सिकंदराराऊ डॉक्टर आनंद कुमार सिकंदराराऊ क्षेत्र के एक गांव में गोली मारकर युवक की हत्या हुई है। जिसमें भाई पर गोली मारकर भाई की हत्या किए जाने का आरोप है। मृतक के ससुराल के लोगों की सूचना के आधार पर मामले की जानकारी की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Tags:    

Similar News