अवैध खनन को लेकर हिस्ट्रीशीटर पाताराम की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश की हत्या का मामला सामने आया है। जिले के कैंट थाना क्षेत्र के कांधरपुर में हथिराबंद बदमाशों ने अवैध खनन के विवाद में हिस्ट्रीशीटर पाताराम की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। इसके बाद मौके से फरार हो गए।

Update:2019-01-19 12:51 IST

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश की हत्या का मामला सामने आया है। जिले के कैंट थाना क्षेत्र के कांधरपुर में हथिराबंद बदमाशों ने अवैध खनन के विवाद में हिस्ट्रीशीटर पाताराम की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। इसके बाद मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें.....कोतवाली में ही बीवी को दिया तीन तलाक, न्याय के लिए भटक रही पीड़िता

बाइक सवार आधा दर्जन बदमाशों ने घर में घुसकर हिस्ट्रीशीटर पाताराम पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसके बाद गोली लगने से उसकी मौत हो गई है। पाताराम पर कैंट थाना समेत कई थानों में दर्जनों आपराधिक मुकदमे दर्ज थे। आरोप है कि पाताराम पिछले कुछ दिनों पहले ही जेल से छूटकर आया था। जेल से आने के बाद पाताराम अवैध खनन करने लगा था जिसको लेकर पाताराम का दूसरे खनन माफियाओं से विवाद चला आ रहा था।

यह भी पढ़ें.....सबरीमाला मंदिर: ‘सुप्रीम’ आदेश के बाद 51 महिलाओं ने किया प्रवेश, अब सुरक्षा के निर्देश

हिस्ट्रीशीटर की हत्या के बाद मौके पर पहुंचे एसपी सिटी ने अभिनन्दन सिंह ने बताया कि कांधरपुर इलाके में पाताराम नामक युवक की गोलीमार हत्या कर दी गयी है। पाताराम पर कई आपराधिक मामले दर्ज थे, ये कैंट थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश था। अभी घटना के सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। हत्या में जो भी लोग शामिल है उन्हें जल्द गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Tags:    

Similar News