जालौनः ड्यूटी करके बाइक से वापस लौट रहे होमगार्ड जवान को ट्रक ने मारी टक्कर , मौके पर मौत

बुधवार की शाम को ड्यूटी करके बाइक से अपने घर जा रहे होमगार्ड जवान को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसा होते ही हाईवे पर हड़कंप मच गया।

Reporter :  Afsar Haq
Published By :  Shweta
Update:2021-05-12 21:32 IST

जालौनः बुधवार की शाम को ड्यूटी करके बाइक से अपने घर जा रहे होमगार्ड जवान को ट्रक ने टक्कर मार दी।  हादसा होते ही हाईवे पर हड़कंप मच गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल होमगार्ड जवान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।  जहां उसकी मौत हो गई।   इसकी खबर पुलिस ने परिजनों को दी। जिसके बाद से घर में कोहराम मच गया।

बता दें कि अखिलेश 40 निवासी गुरु इटौरा थाना आटा कोतवाली मैं ड्यूटी करके शाम को अपनी बाइक से वापस अपने घर जा रहा था। जैसे ही वह कानपुर झांसी हाईवे पर बनी नवीन गल्ला मंडी के करीब पहुंचा। तभी झांसी की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही होमगार्ड जवान उछलकर हाईवे पर गिर कर घायल हो गया।

 मौके पर पहुंची पुलिस

हेलमेट नहीं लगाने की वजह से सिर में गहरी चोट आई।  हादसा होते ही हाईवे पर हड़कंप मच गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची चौकी पुलिस ने हाईवे की एंबुलेंस से होमगार्ड को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसकी मौत हो गई। वहीं पुलिस ने परिजनों को सूचना दी खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया। और परिजन अस्पताल पहुंच गए ।पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले चालक को ट्रक सहित हाईवे से गिरफ्तार किया गया । 

Tags:    

Similar News