होमगार्ड घोटाले में एक और गिरफ्तारी, कमांडेंट कृपा शंकर पांडे गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के नोएडा में होमगार्ड की सैलरी और तैनाती से जुड़े घोटाले मामले में आए दिन नई जानकारियां सामने आ रही है और गिरफ्तारियां हो रही हैं। अब इस मामले में एक और गिरफ्तारी हुई है।

Update: 2019-11-21 04:40 GMT

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के नोएडा में होमगार्ड की सैलरी और तैनाती से जुड़े घोटाले मामले में आए दिन नई जानकारियां सामने आ रही है और गिरफ्तारियां हो रही हैं। अब इस मामले में एक और गिरफ्तारी हुई है।

गोमतीनगर पुलिस ने गुरुवार को जिला होमगार्ड कमांडेंट कृपा शंकर पांडे को गिरफ्तार कर लिया है। कृपा शंकर पांडे के खिलाफ लखनऊ के गोमती नगर थाने में आईपीसी की धारा 409, 467, 468, 471 के तहत केस दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें...महाराष्ट्र में सरकार बनने का रास्ता साफ! जल्द होगा बड़ा ऐलान

बता दें कि इससे पहले बुधवार को डिवीजनल कमांडेंट एचजी राम नारायण चौरसिया, असिस्टेंट कंपनी कमांडर सतीश, प्लाटून कमांडर मोंटू, सतवीर और शैलेंद्र को गिरफ्तार किया गया था।

यह भी पढ़ें...पृथ्वी-2 मिसाइल का सफल परीक्षण, दुश्मनों को कर देगी तबाह

होमगार्ड की सैलरी घोटाले के मामले में फर्जी ड्यूटी लगाकर की गई सरकारी धन की बंदरबांट की गई है। इस पूरे मामले को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सख्त है। इसी क्रम में थाना गोमतीनगर में मुकदमा पंजीकृत करने के बाद जिला कमांडेंट कृपा शंकर पांडे को गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें...सरकार ने टेलीकॉम कंपनियों को दी ये बड़ी राहत, मिली इतने साल की मोहलत

इस घोटाले की अगर सही से जांच हुई तो इसके दायरे में कई आला अधिकारी भी आएंगे। आखिरकार इस पूरे घोटाले का मास्टरमाइंड कौन है कैसे फर्जी ड्यूटी लगाकर सरकारी धन की बंदरबांट की गई और वेतन भी पास होता चला गया। यह जांच में पता चलेगा।

Tags:    

Similar News