ओवैसी के गढ़ में योगी हुंकारः हैदराबाद को बनाएंगे भाग्यनगर, हुआ ऐसा स्वागत

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब पांच अगस्त को अयोध्या मे मंदिर का शिलान्यास हुआ तो मेरी इच्छा थी कि हैदराबाद के लोगों को भी अयोध्या में आमंत्रित करूं क्योंकि भगवान राम का यहां से जुड़ाव था।

Update: 2020-11-28 13:37 GMT
ओवैसी के गढ़ में योगी हुंकारः हैदराबाद को बनाएंगे भाग्यनगर, हुआ ऐसा स्वागत

श्रीधर अग्निहोत्री

नई दिल्ली। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि फैजाबाद का नाम अयोध्या और इलाहाबाद का नाम जब प्रयागराज हो सकता है तो फिर हैदराबाद का नाम भाग्यनगर क्यों नहीं हो सकता है।

उन्हें हिन्दुस्तान कहने में शर्म आती है

योगी ने कहा कि अयोध्या का संदेश लेकर आप के बीच आया हूं। यूपी में प्रधानमंत्री मोदी के आहवान पर गंगा सफाई का काम हो रहा है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हैदराबाद में जो नदी है उसकी पवित्रता फिर से हो सकती है लेकिन यहां टीआरएस और एआईएएम के गठबन्धन के कारण नदी की सफाई नहीं हो पा रही है। क्योंकि इस पर अवैध कब्जे है। इस गठबन्धन का विकास से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने औवेसी बंधुओं के बारे में कहा कि यहां एक परिवार ने जनता को लूटने का काम किया है। उन्हें हिन्दुस्तान कहने में शर्म आती है।

सबका साथ सबका विकास

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब पांच अगस्त को अयोध्या मे मंदिर का शिलान्यास हुआ तो मेरी इच्छा थी कि हैदराबाद के लोगों को भी अयोध्या में आमंत्रित करूं क्योंकि भगवान राम का यहां से जुड़ाव था। योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का मंत्र है सबका साथ सबका विकास। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि म्युनिसिपल कार्पोरेशन के चुनाव में मोदी जी का हाथ मजबूत करें बाकी काम वह स्वंय कर देंगें।

ये भी देखें: योगी के मंत्री पर भडक़े कांग्रेस अध्यक्ष- बर्दाश्त नहीं ऐसा नेता, मिलेगा ऐसा जवाब

भाजपा दिलाएगी उनका हक

योगी ने याद दिलाया कि मोदी जी तकनीक के माध्यम से जनता को उसका हक दिला रहे हैं लेकिन आसुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन नही चाहती है कि सबकुछ पारदर्शी तरीके से हो। अगर भाजपा को मौका मिलता है तो पारदर्शी तरीके से उनका हक मिल सकता है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो चुनावी घोषणा पत्र में कहा उसे पूरा करेगी। हमे भ्रष्ट्राचार और साफ सुथरी स्थानीय सरकार चाहिए। योगी ने कहा कि बहुत दिन तक निजाम के पिछलग्गू आगे चल नहीं पाएगें। उन्होंने कहा कि यहां पर कार्यकर्ताओं का और जनता का उत्साह देखते ही बन रहा हैं भाजपा को यहां पर कमल के फूल पर मोहर लगाकर भारी बहुमत से विजयी बनाए।

ये भी देखें: उपचुनाव के नतीजेः विपक्ष की फ्लॉप रणनीति, वोटर का तमाचा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News