Newstrack की खबर का असर, यात्री को पीटने वाली आलमबाग बस टर्मिनल की इंचार्ज हटाई गईं

Newstrack की खबर का असर: आलमबाग बस टर्मिनल पर यात्री की पिटाई करने वाली दबंग स्टेशन इंचार्ज ज्योति अवस्थी का वीडियो वायरल होने के बाद अब शासन की चाबुक उन पर चल गई है।

Update: 2022-07-19 10:34 GMT

यात्री को पीटने वाली आलमबाग बस टर्मिनल की इंचार्ज हटाई गईं: Video: Newstrack

Lucknow: आलमबाग बस टर्मिनल (Alambagh Bus Terminal) पर यात्री की पिटाई करने वाली दबंग स्टेशन इंचार्ज ज्योति अवस्थी (Station Incharge Jyoti Awasthi) का वीडियो वायरल होने के बाद अब शासन की चाबुक उन पर चल गई है। ज्योति अवस्थी के मारपीट वाले वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए प्रबंध निदेशक आरपी सिंह ने उन्हें तत्काल प्रभाव से हटा दिया है। ज्योति अवस्थी के ही इशारे पर 23 जून को एक पत्रकार पर भी हमला हुआ था। बताया जाता है की अब तक ज्योति अवस्थी को आरएम पल्लव बोस बचा लेते थे लेकिन इस बार उनकी दबंगई का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो बात शासन तक पहुंची और अब उनसे चार्ज छीनकर उन्हें हटा दिया गया है।

बता दें कि सोमवार को आलमबाग बस टर्मिनल की इंचार्ज ज्योति अवस्थी और कुछ कर्मचारियों की मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें एक यात्री को ये लोग पीटते हुए दिखाई दे रहे थे। वहीं वायरल वीडियो पर आलमबाग टर्मिनल के क्षेत्रीय प्रबंधक मतीन अहमद की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि यह वीडियो पुराना है।

कर्मचारी ने पुरानी खुन्नस निकालने के लिए किया वीडियो वायरल

किसी कर्मचारी ने पुरानी खुन्नस निकालने के लिए इसे वायरल किया है। उनके मुताबिक यह घटना 19 मार्च 2022 की है उस दिन हुई घटना का वीडियो किसी कर्मचारी ने बनाया था। जिसे अब वायरल किया है। मतीन अहमद के मुताबिक वह यात्री 19 मार्च 2022 की शाम को शक्तिनगर जाने के लिए बस पकड़ने पहुंचा था। लेकिन शक्तिनगर की बस किसी कारणवश कैंसिल हो गई थी।

इसके बाद वह काफी नाराज हुआ और पैसे रिफंड करने को लेकर काउंटर पर बैठे कर्मचारी से भिड़ गया। कर्मचारी ने उसे समझाया लेकिन वह नहीं माना और फिर बगल में बैठी इंचार्ज ज्योति अवस्थी ने भी उन्हें समझाने का प्रयास किया। वह उनसे भी भीड़ गया और अभद्रता करने लगा। जिसके बाद वहां मौजूद कंडक्टर, ड्राइवर, दूसरे कर्मचारी पहुंच गए और कुछ हाथापाई हुई थी। उन्होंने मारपीट की घटना से साफ इनकार किया है लेकिन जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे उसे पीटा जा रहा है। फिलहाल अब वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए ज्योति अवस्थी को हटा दिया गया है।

Tags:    

Similar News