BJP विधायक की दबंगई के खिलाफ जिला प्रशासन ने दिए जांच के आदेश

जिला प्रशासन ने भाजपा विधायक की जांच के आदेश दिए हैं। बता दें कि शुक्रवार 15 सितंबर को बीजेपी विधायक ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक की जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं उन्होंने उनको गालियां भी दी।

Update: 2017-09-15 11:40 GMT
J&K में शहीद हुआ बलिया का लाल, पिता बोले- आतंकवाद पाल रही केंद्र सरकार

बलिया: जिला प्रशासन ने भाजपा विधायक की जांच के आदेश दिए हैं। बता दें कि शुक्रवार 15 सितंबर को बीजेपी विधायक ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक की जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं उन्होंने उनको गालियां भी दी।

ये है पूरा मामला

- बीजेपी विधायक धनंजय कनौजिया 13 सितंबर को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर औचक निरीक्षण के लिए पहुंचे।

- अपने लाव - लश्कर के साथ उन्होंने मरीजो को खाना खिलाने के सम्बन्ध में 3सौ रुपये का हिसाब मांगा।

- तभी अधीक्षक ने रजिस्टर दिखाया और उन्हें हिसाब देने लगे।

- अचानक ही विधायक जी आग बबूला हो गए और उनसे मारपीट करने लगे।

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक

- अनिल कुमार ने बताया कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉ. जी पी चौधरी कल रात उनसे मिले थे। उन्होंने भाजपा विधायक धनंजय कनौजिया के खिलाफ एक शिकायती पत्र दिया है। उन्होंने जांच के आदेश दिये हैं। अपर पुलिस अधीक्षक विजय पाल सिंह इस मामले में जांच कर आवश्यक कार्रवाई करायेंगे ।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, सीयर के अधीक्षक डॉ जी.पी चौधरी ने आज मीडिया से बातचीत में पुलिस व अधिकारियों को प्रेषित शिकायती पत्र जारी किया। उन्होंने जानकारी दी कि भाजपा के बिल्थरा रोड क्षेत्र से विधायक धनंजय कनौजिया गत 13 सितंबर की शाम को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर हंगामा किया था। साथ ही उनके साथ मारपीट और गालियां भी दी।

Similar News