Jalaun DJ loader Accident: सड़क हादसे में डीजे लोडर पलटा, मालिक सहित युवक की दबकर मौत

जालौन बारात में डीजे बजा कर लौटते समय विद्युत पोल से टकराकर डीजे लोडर पलट गया। हादसे में डीजे मालिक सहित नाबालिग युवक की दबकर मौके पर मौत हो गई।

Report :  Afsar Haq
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-06-23 07:34 GMT

जालौन डीजे लोडर दुर्घटना: फोटो- सोशल मीडिया

Jalaun DJ loader Accident: उत्तर प्रदेश के जालौन में सड़क हादसे में डीजे लोडर पलटने से डीजे मालिक सहित एक युवक की दबकर मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा वहीं परिजनों को सूचना दे दी गई।

बता दें कि यह घटना आटा थाना इलाके के ग्राम परासन रोड पर देर रात हुई। यहां एक पोल से टकराकर डीजे लोडर पलट गया। हादसे में डीजे मालिक और युवक की दबकर मौके पर मौत हो गई। घटना से मौके पर हड़कंप मच गया।

विद्युत पोल से टकराकर डीजे लोडर पलट गया

जालौनके आटा थाना इलाके के ग्राम परासन रोड पर देर रात हुई। बारात में डीजे बजा कर लौटते समय विद्युत पोल से टकराकर डीजे लोडर पलट गया। हादसे में डीजे मालिक सहित नाबालिग युवक की दबकर मौके पर मौत हो गई।

हादसा होते ही खेत में हड़कंप मच गया राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा पुलिस के अनुसार शकील खान (27) पुत्र शौकीन खान निवासी एमा सेंगनपुर औरैया जिला थाना आयाना (15) पुत्र सगीर अहमद की गाड़ी में दबकर मौत हुई है। जबकि अन्य लोग बाल बाल बचे।

आगरा शहर में भी हुआ हादसा

वहीं दूसरी तरफ आज उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में मंगलवार रात एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें चार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। ये हादसा आगरा के एत्मादपुर थाना क्षेत्र के रहनकला टोल प्लाजा के नजदीक इनर रिंग रोड पर हुआ है।

Tags:    

Similar News