Jalaun News: कार की टक्कर से एक बाइक सवार की मौत और दो घायल, नहीं पहने थे हेलमेट

Jalaun News: हादसा होते ही हाईवे पर लंबा जाम लग गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हाईवे की एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

Report :  Afsar Haq
Update: 2023-02-22 15:57 GMT

Jalaun Road Accident

Jalaun News: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में बुधवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। देर शाम हाईवे पर एक बार रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां पर बाइक से जा रहे 3 युवकों को पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीनों उछलकर हाईवे पर जा गिरे। हेलमेट न पहने होने की वजह तीनों युवकों के सिर में गहरी चोट आई। हादसा इतना जोरदार था कि एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश कर रही है।

हादसा होते ही हाईवे पर लंबा जाम लग गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हाईवे की एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

बता दें कि जालौन जिले की एट थाना क्षेत्र के कानपुर झांसी हाईवे पर बने एक टोल प्लाजा के नजदीक उरई से अपाचे बाइक बाइक सवार तीन युवक एक साथ झांसी की ओर जा रहे थे। उसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीनों बाइक सवार उछलकर बीच हाईवे पर गिरकर घायल हो गए। सिर में हेलमेट नहीं लगाने की वजह से तीनों युवकों के सिर में गहरी चोट आई, जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

बहाल कराया गया यातायात

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल दोनों युवकों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है। मृतक युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हाईवे के कर्मचारी द्वारा क्षतिग्रस्त वाईक को हटाकर यातायात बहाल कराया गया।

Tags:    

Similar News