Jalaun News: बाइक सवार ने ऑटो के सामने से मारा का कट, अनियंत्रित होकर ऑटो पेड़ से टकराया, 6 घायल

Jalaun News: घायलों की हालत नाजुक होने पर उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। सभी ऑटो सवार उरई से अपने गांव जा रहे थे।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-09-04 05:17 GMT

Jalaun accident   (फोटो: सोशल मीडिया )

Jalaun News: जालौन में सुबह के वक्त एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला । जहां ऑटो के सामने से आ रही बाइक सवार ने कट मार दिया, जिससे ऑटो अनियंत्रित होकर पेड़ से जाकर टकरा गई। हादसे मे दो महिलाओं सहित 6 लोग पूरी तरह घायल हो गए। हादसे के बाद सड़क पर हड़कप मच गया । वहां से गुजर रहे राहेगीरों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से जालौन से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। घायलों की हालत नाजुक होने पर उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। सभी ऑटो सवार उरई से अपने गांव जा रहे थे।

जानकारी के अनुसार जालौन की कोतवाली क्षेत्र के बगरा रोड बुधवार की सुबह हादसा देखने को मिला जहां ऑटो चालक सवारियों को लेकर उरई से मछंद गांव जा रहा था। जैसे ही वह बंगरा रोड पर चल रहा था, इस दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक सवार ने ऑटो चालक को कट मार दिया, जिस ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गया। हादसे में दो महिलाओं समेत 6 लोग पूरी तरह से घायल हो गए। हादसे के बाद सड़क पर चीख पुकार मच गई। वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने हादसे की सूचना तत्काल पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को जालौन के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया । जहां पर हालत नाजुक होने पर सभी को राजकीय मेडिकल कॉलेज भेजा।

क्या बताया घायलों ने 

घायलों ने बताया कि वे गाजीपुर से ट्रेन द्वारा उरई रेलवे स्टेशन पर उतरे थे। उसके बाद सभी लोग ऑटो पर सवार होकर अपने गांव मछंद जा रहे थे। इस दौरान सामने से आ रहे बाइक सवार ने कट मार दिया, ऑटो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया और हादसा हो गया।

Tags:    

Similar News