Jalaun News: जानवरों के लिए खेत से चारा लेने जा रहे वृद्ध को तेज रफ्तार बाइक ने मारी टक्कर, मौत

Jalaun News: जालौन में जानवरों के लिए खेत से चारा लेने जा रहे वृद्ध को तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी, घायल अवस्था में अस्पताल भेजा गया जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-08-11 14:41 GMT

जानवरों के लिए खेत से चारा लेने जा रहे वृद्ध को तेज रफ्तार बाइक ने मारी टक्कर, मौत: Photo- Social Media

Jalaun News: उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन में अपने जानवरों को खेतों से चारा लेने जा रहे वृद्ध को तेज रफ्तार बाइक सवार ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोर की थी कि वृद्ध सड़क पर गिर कर घायल हो गया। हादसे की सूचना लगते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे। घायल व्यक्ति को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भेजा गया जहां पर इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं बाइक सवार को ग्रामीणों ने पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस ने कार्रवाई करने की बात कही है।

बाइक की टक्कर से वृद्ध की मौत

बता दें कि जालौन के रामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम उमरी प्रहाद नारायण द्विवेदी उम्र 72 साल पुत्र पुनु अपनी भैसों को चारा लेने जा रहे, तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार वाईक सवार ने जोर से टककर मार दी। टक्कर लगने से वृद्ध बुरी तरह घायल होकर सड़क पर गिर पड़ा। सड़क से गुजर रहे ग्रामीणों ने जब सड़क हादसा देखा तो उन्होंने बाइक सवार को पकड़ लिया उसके बाद पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची।

पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल वृद्ध को एंबुलेंस की मदद से पास के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां पर उपचार के दौरान मौत हो गई। हादसे की खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया और रोते विलखते परिजन अस्पताल पहुंचे। पति की मौत से जहां पत्नी कृष्ण का रो रोकर बुरा हाल है।

रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी

मृतक के सात बेटी व दो बेटे हैं। सभी विवाहित हैं। मौके पर पहुंचा ऊमरी चौकी इंचार्ज मदन पाल ने बताया कि पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम  के लिये भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी। परिजनों ने अभी तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर मामला दर्ज किया जाएगा।

Tags:    

Similar News