Jalaun News : मवेशी की टक्कर से बाइक सवार पिता की मौत, पुत्र गंभीर रूप से घायल

Jalaun News : जालौन में देर शाम पिता-पुत्र बाइक से अपने घर से रिश्तेदारी में शामिल होने जा रहे थे, इस दौरान सड़क पर अचानक मवेशी आ जाने से तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर टकरा गई, जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-08-30 15:00 GMT

Jalaun News : जालौन में देर शाम पिता-पुत्र बाइक से अपने घर से रिश्तेदारी में शामिल होने जा रहे थे, इस दौरान सड़क पर अचानक मवेशी आ जाने से तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर टकरा गई, जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पुत्र गंभीर रूप से घायल है। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया और मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार, जालौन के रामपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की शाम को एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां सूबेदार पुत्र रघुवीर निवासी नयागांव जिला भिंड अपने पुत्र कुलदीप राठौर के साथ जगम्मनपुर होते हुए माधौगढ़ की ओर जा रहे थे। इस दौरान जगम्मनपुर से 3 किलोमीटर दूर रामपुरा रोड पर रामबाग के पास सड़क के किनारे घास खा रही एक गाय को पास में घास चर रही भैंस ने ठोकर मार दी, जिससे भयभीत होकर गाय सड़क पर भागी l गाय भैंस की इस लड़ाई में बाइक से जा रहे पिता-पुत्र चपेट में आ गए। सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए l

घायल का अस्पताल में चल रहा इलाज

इस हादसे के बाद वहां पर अफरा-तफरी मच गई। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। पुलिस को सूचना दी, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुरा भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने सूबेदार पुत्र रघुवीर को मृत घोषित कर दिया l गंभीर रूप से घायल कुलदीप का उपचार किया जा रहा है l पुलिस ने  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, हादसे की जानकारी मृतक के परिजनों को दी खबर लगते ही घर में कोहराम छा गया।

Tags:    

Similar News