Jalaun News: सर्राफा व्यापारी को बाइक सवार बदमाशों कनपटी पर तमंचा लगाकर लूटा, जांच में जुटी पुलिस

Jalaun News: जालौन में सर्राफा की दुकान को बंद करके ई-रिक्शा में बैठकर घर जा रहे व्यापारी को बाइक सवार बदमाशों ने बीच बाजार में कनपटी पर तमंचा लगाकर सोने चांदी से भरा बैग लूट कर बाइक से फरार हो गए।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-08-01 17:07 GMT

सर्राफा व्यापारी को बाइक सवार बदमाशों कनपटी पर तमंचा लगाकर लूटा, जांच में जुटी पुलिस: Photo- Newstrack

Jalaun News: जालौन में सर्राफा की दुकान को बंद करके ई-रिक्शा में बैठकर घर जा रहे व्यापारी को बाइक सवार बदमाशों ने बीच बाजार में कनपटी पर तमंचा लगाकर सोने चांदी से भरा बैग लूट कर बाइक से फरार हो गए। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। व्यापारी के साथ हुई लूट की घटना के बाद इलाके के दुकानदार व्यापारी इकट्ठा हो गए और कोतवाली पहुंचकर घटना की जानकारी दी सूचना पाते ही पुलिस ने चारों ओर नाकेबंदी करके बाइक सवार बदमाशों की खोज भी शुरू कर दी।

बता दें कि जालौन के कालपी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सदर बाजार संतोषी माता मंदिर के पास की है। बताया गया कि कालपी के सदर बाजार के रहने वाले सर्राफा व्यापारी विश्वनाथ गुप्ता पुत्र स्वर्गीय श्यामलाल कालपी नगर के सर्राफा बाजार में सोने चांदी के आभूषण की दुकान किए है। अब गुरुवार शाम को दुकान बंद करने के बाद दुकान से 50 हजार रुपए नकद व 3 लाख रुपए के सोने तथा 20 हजार रुपए के के जेवर का झोला लेकर ई रिक्शा से घर जा रहे थे।

जब वह कालपी नगर के संतोषी माता मन्दिर पुरानी महमूदपुरा चौकी सदर बाजार के पास पहुंचे अभी पल्सर बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचा कनपटी पर लगाकर विश्वनाथ गुप्ता से रुपए और सोने चांदी से भरे जेवरात से भरा बैग छीन लिया और मौके से रिपन चक्कर हो गए शरीर आए इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। जैसे ही इसकी जानकारी कालपी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक नागेंद्र पाठक और क्षेत्राधिकारी डॉक्टर देवेंद्र पचौरी को हुई। वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए।

बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी के सिर पर तमंचा लगा दिया

सर्राफा व्यापारी में बताया कि वह दुकान बंद करने के बाद आई रिक्शा से घर जा रहा था, तभी बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उसके सिर पर तमंचा लगा दिया और जेवरात और नगदी से भरे झोले को लेकर फरार हो गए।

इस मामले में कालपी के क्षेत्राधिकारी डॉ देवेंद्र पचौरी ने बताया कि जिस जगह घटना हुई है वहां सीसीटीवी कैमरे से बदमाशों के बारे में पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है और जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News