Jalaun News: कानपुर-झांसी हाईवे पर सड़क किनारे खड़े बाइक सवारों को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, दो की मौत, एक घायल

Jalaun News: प्लाट देखकर वापस लौट रहे थे चारो लोग, इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने उनको कुचल दिया जिसमें बाइक पर बैठे अवधेश और उसके भांजे नरेंद्र की मौत हो गई।

Report :  Afsar Haq
Update:2023-09-12 19:23 IST

कानपुर-झांसी हाईवे पर बाइक सवारों को कार ने मारी टक्कर, दो की मौत, एक घायल: Photo-Newstrack

Jalaun News: जालौन में हाईवे पर दर्दनाक हादसा देखने को मिला। सड़क के किनारे खड़े बाइक सवार को तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी दो बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक बुरी तरह घायल हो गया। हादसा होते ही हाईवे पर हड़कप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं घायल को मेडिकल कॉलेज भेजा गया जहां पर एक की हालत नाजुक बनी हुई है।

तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर

बता दें जालौन के उरई शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला तुफैलपुरवा की कुइया रोड निवासी अवधेश उर्फ विपिन 42 वर्ष सोमवार देर शाम को नेशनल हाईवे पर प्लाट देखने के लिए मोटरसाइकिल से गया हुआ था। उसके साथ में उसका भांजा नरेंद्र 35 वर्ष निवासी मोहल्ला तुफैलपुरवा के अलावा दोस्त मोहित 25 वर्ष निवासी तुफैलपुरवा और नारायण 30 वर्ष निवासी मोहल्ला बजरिया भी थे। रात में जब वह लोग वापस लौट रहे थे तो नेशनल हाईवे के उरई कोतवाली क्षेत्र स्थित राधे मोटर्स के पास सभी लोग रोड किनारे रुके हुए थे।

उसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने उनको कुचल दिया जिसमें बाइक पर बैठे अवधेश और उसके भांजे नरेंद्र की मौत हो गई जबकि साइड में खड़े मोहित और नारायण गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके से वाहन लेकर ड्राइवर भाग निकला। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी लोगों को उठाकर अस्पताल भेजा, जहां डाक्टरों ने मामा भांजे को मृत घोषित कर दिया जबकि मोहित और नारायण को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मृतक मामा भांजे के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हादसे की खबर उनके घरवालों को दी। घर वाले रोते विलखते मेडिकल कॉलेज पहुंचे।

Tags:    

Similar News