Jalaun News: उफनाते नाले के किनारे खेल रहा था बालक, पैर फिसलने समा गया, हुई मौत

Jalaun News: हादसे के बाद घर में कोहराम मच गया और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची बालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Report :  Afsar Haq
Update:2024-09-13 18:59 IST

Jalaun News ( Pic- Newstrack)

Jalaun News: जालौन में गांव के बाहर बने नाले पास 7 वर्षीय बालक खेलते समय पैर फिसल जाने से नाले में समा गया। उफनाते नाले में बच्चे को गिरता देख आसपास खेतों पर काम कर रहे किसान तत्काल मौके पर पहुंचे। नाले में डूबे मासूम को बाहर निकाल कर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए साथ ही परिजनों को सूचना दी। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचने पर डॉक्टर ने बालक को मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद घर में कोहराम मच गया और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची बालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जानकारी के अनुसार जालौन के रामपुरा थाना अंतर्गत ग्राम मडैया अंगदेला निवासी प्रमोद कुमार का सात वर्षीय पुत्र संस्कार खेलते खेलते गांव के पास के खेतों पर चला गया। खेतों के पास एक गहरे नाले में बारिश का पानी भरा हुआ था। दोपहर लगभग दो बजे जब संस्कार नाले के पास खेल रहा था कि अचानक उसका पैर फिसल गया और वह नाले गिर गया।

आसपास खेतों पर पशु चरा रहे लोगों ने जब बालक को पानी में गिरते देखा तो उसे बचाने का प्रयास किया एवं आनन फानन घटना की सूचना गांव भेजी। सूचना पाकर परिजन एवं काफी संख्या में ग्रामीण घटना स्थल पर एकत्रित हो गए, प्रयास के बाद उसे पानी से बाहर निकल गया व पास के प्राथमिक स्वास्थ्य ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।घटना की सूचना रामपुरा थाना पुलिस को दे दी गई । पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, वहीं हादसे के बाद बालक की मौत से घर में मातम छाया हुआ है।

Tags:    

Similar News