Jalaun News: कानपुर झांसी रेलवे ट्रैक के किनारे अज्ञात युवती का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

Jalaun News: रविवार की सुबह झांसी कानपुर रेलवे स्टेशन के पास झाड़ियों में 22 वर्षीय अज्ञात युवती का शव दिखाई दिया। शव देख लोगों में सनसनी फैल गई। वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-09-08 10:35 GMT

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस (Pic: Newstrack)

Jalaun News: जालौन में रविवार की सुबह झांसी कानपुर रेलवे ट्रैक के पास झाड़ियों में 22 वर्षीय अज्ञात युवती का शव दिखाई दिया। शव देख लोगों में सनसनी फैल गई। वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद फोंरेसिक टीम को बुलाया और घटना स्थल पर जांच पड़ताल करने के बाद सबूत इकट्ठा किया। पुलिस युवती की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

शव मिलने से क्षेत्र में मची सनसनी

आशंका जताई जा रही है कि युवती की मौत ट्रेन से गिरने की वजह से हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवती की पहचान के लिए आसपास के थानों के अलावा जीआरपी और आरपीएफ को सूचना दे दी गई है। जानकारी के अनुसार जालौन के कालपी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम छौक के पास से निकली कानपुर झांसी रेलवे लाइन किनारे झाड़ियों में 22 वर्षीय अज्ञात युवती का शव पड़ा हुआ दिखाई दिया। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

शव की पहचान में जुटी पुलिस

ग्रामीणों ने तत्काल मामले की जानकारी क्षेत्रीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के साथ फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया। जहां पर टीम ने जांच के दौरान घटनास्थल से सबूत इकट्ठा किया। वहीं युवती के शरीर पर गिरने की वजह से चोट के निशान दिखाई दिए। पुलिस ने जीआरपी सहित आसपास के लागों में उसकी फोटो भेज कर पहचान करने की कोशिश कर रही है।

Tags:    

Similar News