Jalaun News: पैसे के विवाद में दोस्त ने उड़ा दी दोस्त की धड़, जांच में जुटी पुलिस

Jalaun News: औरैया में विवाद हुआ और हत्या जालौन के अकोढ़ी में आकर की गई। कामाख्या देवी मंदिर के पास सिर कटी हुई लाश पुलिस ने बरामद कर ली। सिर को ढूंढने में पुलिस जुटी हुई है।

Report :  Afsar Haq
Update:2023-11-05 20:49 IST

Jalaun News (Pic:Newstrack)

Jalaun News: जालौन मे रुपए के लेनदेन को लेकर दोस्तों के बीच का विवाद इतना बढ़ गया कि अपने ही साथी से घात करके उसकी गला रेंतकर हत्या कर दी। औरैया में विवाद हुआ और हत्या जालौन के अकोढ़ी में आकर की गई। कामाख्या देवी मंदिर के पास सिर कटी हुई लाश पुलिस ने बरामद कर ली। सिर को ढूंढने में पुलिस जुटी हुई है। जानकारी के मुताबिक बिहार के चंपारण जिले के थाना सिंगटा क्षेत्र के ग्राम शिकारपुर निवासी सूरज कुमार 20 वर्ष पुत्र बबलू कुमार औरैया की एक कंपनी में मार्केटिंग का काम करता था। दो नवंबर को उसका दोस्तों के साथ विवाद हो गया था।

पैसें को लेकर हुआ था विवाद

बताया जा रहा है कि इस विवाद की जड़ रुपए का लेनदेन था। दोस्तों से हुए विवाद के अगले दिन से वह लापता हो गया था। अगले दिन उसके साथियों ने सूरज के लापता होने की सूचना औरैया कोतवाली पुलिस को दी थी। सूचना के आधार पर रिपोर्ट दर्ज हुई। इसके बाद से पुलिस युवक की तलाश में जुट गई। औरैया पुलिस की जांच में पता चला कि सूरज का दोस्तों के साथ झगड़ा हुआ था। इसी आधार पर पुलिस व एसओजी टीम ने दोनों दोस्तों को गिरफ्तार करके सख्ती से पूछतांछ की तो वह टूट गए और सच उगल दिया। दोस्तों ने बताया कि धारदार हथियार से उसकी गर्दन रेतकर हत्या कर दी।

सिर अभी भी लापता

अभियुक्तों की निशानदेही पर रविवार को औरैया कोतवाल पंकज मिश्रा, सीओ सिटी एमपी सिंह व एसओजी टीम के साथ जालौन पहुंचे। यहां पर जालौन कोतवाल विमलेश कुमार के साथ टीम अकोढ़ी दुबे के पास स्थित कामांक्षा देवी मंदिर के पास पहुंची। यहां पर एक खेत के पास गूल में सूरज का धड़ पड़ा था, जबकि सिर गायब था। खेत में खून के निशान भी मिले। पुलिस ने धड़ को कब्जे में ले लिया और गर्दन के ऊपर के हिस्से की तलाश की। छह घंटे की मेहनत के बाद भी पुलिस सिर को बरामद नहीं कर सकी।

औरैया सीओ सिटी एमपी सिंह ने बताया कि औरैया में रुपयों के लेन देन को लेकर दोस्तों के बीच झगड़ा हुआ था। दोस्तों ने युवक को अकोढ़ी दुबे के पास लाकर उसकी गला रेतकर हत्या कर दी थी। पकड़े गए युवकों की निशानदेही पर पुलिस ने धड़ तो बरामद कर लिया है, अभी सिर बरामद नहीं हुआ है। पुलिस सिर की तलाश कर रही है।

Tags:    

Similar News