Jalaun News: बेरोजगारों को मिले नियुक्ति पत्र तो खिल उठे चेहरे, कारागार मंत्री ने बांटे ज्वाइनिंग लेटर

Jalaun News: जालौन में प्रदेश सरकार के कारागार व होमगार्ड मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने 25 एएनएम स्वास्थ्य कार्यकत्रियों को नियुक्ति पत्रों का वितरण किया। नियुक्ति पत्र पाकर स्वास्थ्य कार्यकत्रियों के चेहरे खुशी से खिल उठे।

Update:2023-07-18 18:53 IST
प्रदेश सरकार के कारागार व होमगार्ड मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने बांटे नियुक्ति पत्र : Photo- Newstrack

Jalaun News: जालौन में प्रदेश सरकार के कारागार व होमगार्ड मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने 25 एएनएम स्वास्थ्य कार्यकत्रियों को नियुक्ति पत्रों का वितरण किया। नियुक्ति पत्र पाकर स्वास्थ्य कार्यकत्रियों के चेहरे खुशी से खिल उठे। इस मौके पर कारागार मंत्री ने कहा कि बीजेपी सरकार में बिना किसी भेदभाव के पूर्ण पारदर्शिता के साथ नियुक्तियां की गईं हैं।

मंत्री ने कहा- सरकार ने वादा निभाया

मंगलवार को जालौन के उरई स्थित विकास भवन सभागार में महिला स्वास्थ्य कार्यकत्रियों को नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में जिले के प्रभारी व प्रदेश सरकार के होमगार्ड, कारागार मंत्री धर्मवीर प्रजापति बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। इस मौके पर प्रभारी मंत्री ने चयनित 25 महिला स्वास्थ्य कार्यकत्रियों को नियुक्ति पत्र वितरित किए। इस मौके पर उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं से जो वादा किया था, उसे बखूबी निभाया है। साथ ही यह नियुक्तियां पूर्ण पारदर्शिता के साथ की गईं हैं। हर वर्ग को बिना किसी भेदभाव के लाभ पहुंचाया गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार आम जनमानस को लाभ पहुंचाने का कार्य कर रही है।

ओपी राजभर के एनडीए में आने को बताया फायदेमंद

ओमप्रकाश राजभर और दारा सिंह के एनडीए में शामिल होने पर कारागार व होमगार्ड मंत्री धर्मवीर प्रजापति ने कहा कि दोनों ही नेता काफी अनुभवी हैं। जिनके अनुभव का लाभ आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी को मिलेगा। महागठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि जनता ने पहले भी कई गठबंधन देखे हैं। जिन्हें जनता ने सिरे से नकारा है, इस दौरान जिला अधिकारी चांदनी सिंह, सदर विधायक गौरी शंकर वर्मा, माधौगढ़ विधायक मूलचंद निरंजन सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

सिद्धार्थनगर में सांसद, विधायक ने देखा नियुक्ति पत्र वितरण का लाइव प्रसारण, एएनएम को दी बधाई

Siddharthnagar News: (Intejar Haidar): निष्पक्ष एवं पारदर्शी चयन प्रक्रिया के अन्तर्गत अधीनस्थ चयन सेवा आयोग द्वारा चयनित एएनएम को नियुक्ति पत्र वितरण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लोक भवन लखनऊ से किया गया। जिसका लाइव प्रसारण कलेक्ट्रेट सभागार में सांसद डुमरियागंज जगदम्बिका पाल, विधायक कपिलवस्तु श्यामधनी राही, विधायक शोहरतगढ़ विनय वर्मा की उपस्थिति में दिखाया गया। सिद्धार्थनगर के 32 एएनएम कार्यकत्रियों को नियुक्ति पत्र दिया गया। नियुक्ति वितरण कार्यक्रम के अवसर पर सांसद जगदम्बिका पाल ने उत्तर प्रदेश अधीनस्थ चयन सेवा आयोग द्वारा चयनित 32 एएनएम कार्यकत्रियों को बधाई दी।

इस अवसर पर विधायक श्यामधनी राही ने चयनित एएनएम को बधाई दी। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनी। सरकार बनने के बाद पंडित दीनदयाल उपाध्याय के सपनां को पूरा करने का काम किया। समाज के अन्तिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को सभी योजनाओं का लाभ मिले, इनका सपना था जो साकार हो रहा है। विधायक विनय वर्मा ने चयनित एएनएम को बधाई दी। इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. वीके अग्रवाल, डा. डीके चौधरी, डा. मान बहादुर सिंह, डा. संजय गुप्ता, डा. समीर सिंह, प्रत्यूष दूबे तथा अन्य संबधित अधिकारी एवं एएनएम आदि उपस्थित रहे।

एएनएम कार्यकत्रियों ने जाहिर की खुशी, स्वास्थ्य सेवाओं में आएगा सुधार

Shamli News: (Pankaj prajapati): लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्वास्थ्य विभाग में चयनित करीब 1600 एएनएम कार्यकत्रियों को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से नियुक्ति पत्र बांटे गए। इस दौरान एक कार्यक्रम शामली जनपद की कलेक्ट्रेट में भी आयोजित किया गया। जिसमें जनपद में चयनित 23 नवनियुक्त एएनएम कार्यकत्रियों को भी नियुक्ति पत्र बांटे गए। शामली में पूर्व कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा, सांसद प्रदीप चौधरी व एमएलसी वीरेंद्र सिंह ने नियुक्ति पत्रों का वितरण किया।

इस कार्यक्रम का प्रसारण लखनऊ में आयोजित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लाइव कार्यक्रम से वेब के माध्यम से जोड़ा गया। कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी स्वास्थ्य सेवाओं के प्रति गंभीर हैं। लगातार स्वास्थ्य विभाग में भर्ती कराकर प्रदेशवासियों के उत्तम स्वास्थ्य के लिए प्रबंध किया जा रहा है।

शामली जैसे जनपद में अभी एक सप्ताह पूर्व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मेडिकल कॉलेज भी दिया है। पूरा शामली जनपद उनका धन्यवाद करता है। उधर, नियुक्ति पत्र मिलने पर एएनएम कायकत्रियां खुशियां जाहिर करती नजर आईं। उन्हें पूर्व मंत्री व सांसद ने बधाईयां दीं।

बलरामपुर में विधायक ने बांटे एनएनएम के नियुक्ति पत्र

Balrampur News: (Radheshyam Mishra): जनपद बलरामपुर के चयनित 19 एएनएम को नियुक्ति पत्र सौंपे गए। विधायक बलरामपुर सदर पलटूराम और सीएमओ ने नियुक्ति पत्र का वितरण किया। इस अवसर पर विधायक ने नवनियुक्त एएनएम को बधाई देते हुए कहा कि स्वास्थ्य जैसे महत्वपूर्ण विभाग में सेवा का अवसर मिलना सौभाग्य की बात है। विधायक ने कहा कि अभिनव प्रयोगों के माध्यम से जनपद के विकास को नई दिशा प्रदान करने के लिए प्रयत्नशील सीएमओ के नेतृत्व में आप लोग कठिन परिश्रम, लगन, मेहनत, समर्पण एवं सेवाभाव से अपने दायित्वों का निर्वहन करते हुए लोगों को विशेषकर ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान कर पुण्य के भागीदार भी बने। कार्यक्रम में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. सुशील कुमार, डीपीएम शिवेंद्र मणि त्रिपाठी, जिला स्वास्थ्य शिक्षा अधिकारी अरविन्द मिश्रा, बीजेपी मंडल अध्यक्ष राकेश गुप्ता, जिला सह मीडिया प्रभारी संदीप उपाध्याय, आकाश पांडेय सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

आजमगढ़ में 16 को डीएम ने दिया अपॉइंटमेंट लैटर

Azamgarh News: (S.Kumar): जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज द्वारा जनपद स्तर पर चयनित 16 एएनएम स्वास्थ्य कार्यकत्रियों को नियुक्ति पत्र वितरित किया गया। जिलाधिकारी ने नवचयनित एएनएम स्वास्थ्य कार्यकत्रियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए बधाई दी तथा उन्होंने कहा कि अपने-अपने कर्तव्य एवं दायित्वों का निर्वहन जिम्मेदारी के साथ करें। इस अवसर पर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. आईएन तिवारी, जन प्रतिनिधि सहित स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।

Tags:    

Similar News