Jalaun News: नाबालिग से रेप कर आरोपी ने वीडियो बनाकर किया वायरल, आरोपी गिरफ्तार

जालौन में एक युवक ने 17 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद मां ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया।

Report :  Afsar Haq
Update:2024-09-25 18:38 IST

जालौन में नाबालिग से रेप (social media)

Jalaun News: जालौन में एक 17 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिससे शहर में हड़कंप मच गया। वीडियो किशोरी के परिजनों तक पहुंचा तो उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, किशोरी  अपनी मां के साथ आरोपी युवक के मकान में किराए पर रहकर पढ़ाई कर रही थी। ममामले में लोगों ने बताया कि आरोपी युवक शादीशुदा है। वायरल हो रहे वीडियो से नगर में हड़कंप मच गया है। बताया गया कि वीडियो कई दिन पुराना है। वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है। 

रेप करने के बाद बनाया अश्लील वीडियो

सीओ अर्चना सिंह ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल मामला दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी गई। आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ परिजनों का आरोप है कि उसकी नाबालिग बेटो को आरोपी ने बहला-फुसलाकर उसके साथ रेप किया फिर उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।  

Tags:    

Similar News