Jalaun News: चोरी के सामान का बंटवारा कर रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, एक घायल, दो ने किया सरेंडर

Jalaun News: पुलिस, एसओजी और सर्विलांस की संयुक्त टीम की बीती रात चोरी के सामान का बंटवारा कर रहे बदमाशों से मुठभेड़ हो गयी।

Report :  Afsar Haq
Update:2023-11-27 11:40 IST

जालौन में पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाष घायल (न्यूजट्रैक)

Jalaun News: पुलिस, एसओजी और सर्विलांस की संयुक्त टीम की बीती रात चोरी के सामान का बंटवारा कर रहे बदमाषों से मुठभेड़ हो गयी। मुठभेड में गोली लगने से कुख्यात हिस्ट्रीशीटर घायल हो गया, जबकि दो बदमाशों ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने बदमाशों के पास से चोरी का माल बरामद किया है, जिन्होंने बीते दिन सूने घरों को निशाना बनाया था। वही पुलिस ने घायल बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी, साथ ही घायल हिस्ट्रीशीटर को इलाज के लिए जिलास्प्ताल में भर्ती कराया।

बता दें पूरा मामला जालौन की माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र का है। जहां माधौगढ़ पुलिस को सूचना मिली कि उनके क्षेत्र में बीते दिन सूने घर में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोर इलाके में माल का बंटवारा कर रहे हैं। इस सूचना पर माधौगढ़ पुलिस के साथ एसओजी, सर्विलांस टीम ने इलाके में घेराबंदी की, जिस पर चोरी के माल का बंटवारा कर रहे शातिर चोरों ने पुलिस को देख फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। फायरिंग में भागते समय एक शातिर बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल होकर गिर पडा, जबकि दो चोरों ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने जब मौके पर जाकर देखा तो घायल बदमाश हिस्ट्रीशीटर डी-43 गैंग का लीडर आशू उर्फ प्रिंस पुत्र महेंद्र कुमार निवासी ग्राम सैदपुर उवारी थाना कुठौंद निकला। जबकि उसके दो सहयोगी सुनील कुमार कुशवाहा पुत्र रामअवतार कुशवाहा बाबू कुशवाहा पुत्र रामशरण कुशवाहा निवासीगढ़ ग्राम बघावली थाना रामपुरा ने सरेंडर किया।

सोने व चाँदी के आभूषण व नगदी बरामद 

पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जबकि इनके पास से पुलिस ने भारी मात्रा में सोने व चाँदी के चोरी के आभूषण, 5 हजार, 790 रुपए नगद व अवैध तमंचे, खोखा कारतूस बरामद हुये। इस मामले में पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र में शादी में गए लोगों के सूने घर में चोरों द्वारा निशाना बनाया गया था, जहां से सोना चांदी की जेवरात चोरी किए गए थे, इसके बाद उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगी हुई थी। मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि यह बदमाश गिरफ्तार चोरी के माल का बंटवारा कर रहे हैं जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करते हुए उन्हें पकड़ने का प्रयास किया, तभी यह फायरिंग बदमाशों की तरफ से की गई, पुलिस ने भी आत्मरक्षा हेतु फायरिंग की, जिसमें प्रिंस उर्फ आशु घायल हुआ। अभियुक्त प्रिंस उर्फ आशु दोहरे के खिलाफ जालौन और कानपुर नगर में 16 गंभीर मामले पंजीकृत है, जबकि सुनील के खिलाफ भी एक मामला दर्ज है।

Tags:    

Similar News