Jalaun News: हैवान बनी मां, दो दिन की मासूम बच्ची को कूड़े की ढेर में फेका

Jalaun News: घटना के बारे में बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंची मालती वर्मा ने बताया कि वह अपने घर के बाहर कुत्तों को लड़ते हुए देख रही थी, जो किसी मासूम बच्ची को ले जा रहे थे, उन्होंने तत्काल मासूम बच्ची को कुत्तों से छुड़ाया और महिला अस्पताल लेकर आए।

Report :  Ashraf Ansari
Update:2023-12-21 16:02 IST

Jalaun News (Pic:Newstrack)

Jalaun News: जालौन में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आया है, जहां एक कलयुगी मां ने अपनी दो दिन की मासूम बच्ची को कूड़े के ढेर में फेंक दिया। इस बारे में तब जानकारी मिली जब कुत्ते मासूम बच्ची को नोच रहे थे। इस घटना को आसपास की महिलाओं ने देखा, मासूम को कुत्ते से छुड़ाकर बच्ची को जिला महिला जिला अस्पताल उरई में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत देख उसको सीआरपी देकर बचाने का प्रयास किया, मगर मौत हो गई। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बता दें पूरा मामला जालौन के उरई कोतवाली क्षेत्र के लहरियापुरवा इलाके का है। जहां एक मासूम बच्ची पड़ी हुई थी, जिसको लेकर कुत्ते आपस में लड़कर उसे नोच रहे थे, जिसे देख स्थानीय महिलाये पहुंची। उन्होंने मासूम को देखा तत्काल कुत्तों से उस मासूम बच्ची को छुड़ाकर इलाज के लिए महिला अस्पताल लेकर पहुंची। घटना की सूचना तत्काल महिला अस्पताल के चिकित्सकों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही उरई कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, जिन्होंने 2 दिन के मासूम बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

इस घटना के बारे में बच्ची को लेकर अस्पताल पहुंची मालती वर्मा ने बताया कि वह अपने घर के बाहर कुत्तों को लड़ते हुए देख रही थी, जो किसी मासूम बच्ची को ले जा रहे थे, उन्होंने तत्काल मासूम बच्ची को कुत्तों से छुड़ाया और महिला अस्पताल लेकर आए। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं इस मामले के बारे में महिला अस्पताल के डॉक्टर अब्दुल कद्दूस ने बताया कि महिलाओं द्वारा एक मासूम बच्ची लाया गया था, जो पूरी तरह से ठंडी और मृत थी, उसे सीआरपी देने के बाद बचाने का प्रयास किया, मगर उसकी मौत हो गई। उसके सिर पर घाव के निशान थे, महिलाओं द्वारा बताया गया कि उस मासूम बच्ची को कुत्ते ले जा रहे थे। उन्होंने बताया कि मासूम एक या दो दिन की है। जिसके शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Tags:    

Similar News