Jalaun News: यूएस में सॉफ्टवेर इंजीनियर समेत चार की मौत बनी रहस्य, परिवार को सात्वनां देने पहुंचे DM व SP

Jalaun News: देर रात डीएम व एसपी पहुंचे परिजनों को सांत्वना दी। इतना ही नहीं दूतावास से हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

Report :  Afsar Haq
Update:2023-10-06 20:04 IST

Mysterious death engineer family living in US

Jalaun News: यूएस के न्यू जर्सी सिटी प्लेंसबोरो में उरई शहर निवासी सॉफ्टवेयर इंजीनियर समेत पत्नी व दोनों बच्चे गुरुवार को मृत मिले थे। जब से यह खबर मृतक के परिजनों को मिली है तभी से वह परेशान है। मौत की वजह क्या है? अभी तक रहस्य बनी हुई है। वहां के पुलिस प्रशासन की ओर से भी कोई संदेह व्यक्त नहीं किया गया। देर रात डीएम व एसपी पहुंचे परिजनों को सांत्वना दी। इतना ही नहीं दूतावास से हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

क्या है पूरा मामला?

जालौन के उरई कोतवाली क्षेत्र के शहर के मोहल्ला नया राजेंद्र नगर बम्बी रोड निवासी तेज प्रताप सिंह अपनी पत्नी सोनम, बच्चे आयुष व ऐनी के साथ यूएस में न्यू जर्सी सिटी प्लेंसबोरो में रहते थे। वह वहां पर एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे। गुरुवार को संदिग्ध हालत में चारों निजी आवास में मृत मिले। मौत को लेकर उरई निवासी परिजन अभी परेशान है। अपने घर में मृत मिले परिवार की घटना के बाद न्यू जर्सी पुलिस व जांच एजेंसियों ने घर को सीज कर दिया। जबकि अभी तक परिजनों को यह नहीं पता चल सका है कि आखिर सॉफ्टवेयर इंजीनियर और उसके परिवार के साथ ऐसा क्या हुआ कि एक साथ पूरा परिवार मौत के आगोश में जा समाया।

घटना की गंभीरता को देखते हुए गुरुवार को देर रात जिलाधिकारी राजेश कुमार पांडेय, पुलिस अधीक्षक डॉ. ईरज राजा सॉफ्टवेयर इंजीनियर के बड़े भाई राजेंद्र सिंह के घर पहुंचे और वहां मौजूद परिवार के लोगों से मुलाकात कर उनको सांत्वना दी। इस दौरान कहा कि दूतावासव से हर संभव मदद दिलाई जाएगी। इसके बाद अधिकारी चले गए। उनके भाई का कहना है कि यूएस में परिवार के जो लोग रहते थे, उन्हें भी कोई जानकारी नहीं मिली है। एक साथ चारों की मौत से घर में मातम छाया हुआ है। वही परिजनों को छोटे भाई सहित पुरे परिवार के शव आने का इंतजार किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News