Jalaun News: हाइड्रा क्रेन की चपेट में आई वृद्ध महिला, इलाज के दौरान हुई मौत

Jalaun News: जानकारी के अनुसार जालौन की शहर कोतवाली उरई में गुरुवार की सुबह रामकुंड के नजदीक हाइड्रा क्रेन मशीन करसन रोड पर जा रही थी। इस दौरान सड़क पार करते समय 60 वर्षीय वृद्ध महिला वईदन पत्नी नूर खान उर्फ नूरे निवासी करसन रोड चपेट में आ गई

Report :  Afsar Haq
Update:2024-09-19 12:05 IST

Jalaun News

Jalaun News: जालौन क करसान रोड के पास सड़क पर पैदल जा रही वृद्ध महिला पीछे से आ रहे तेज रफ्तार हाइड्रा क्रेन की चपेट में आकर बुरी तरह घायल हो गई। हादसे के बाद वहां अफरा तफरी मच गई। और राहगीरों की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर हालत नाजुक होने पर उसे मेडिकल कॉलेज भेजा जहां उपचार के दौरान वृद्ध महिला की मौत हो गई। हादसे की सूचना लगते ही परिजन भी अस्पताल पहुंचे वहीं पुलिस ने हाइड्रा क्रेन को अपने कब्जे में लेकर कोतवाली में खड़ा कराया।

जानकारी के अनुसार जालौन की शहर कोतवाली उरई में गुरुवार की सुबह रामकुंड के नजदीक हाइड्रा क्रेन मशीन करसन रोड पर जा रही थी। इस दौरान सड़क पार करते समय 60 वर्षीय वृद्ध महिला वईदन पत्नी नूर खान उर्फ नूरे निवासी करसन रोड चपेट में आ गई जिससे वह पूरी तरह घायल हो गई हादसे के बाद वहां पर चीख पुकार मच गई आसपास के लोग की भीड़ इकट्ठा हो गई जहां एंबुलेंस की मदद से उसे घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने हालत नाजुक होने पर उसे राज्यकीय मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई वहीं हादसे की सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस नहीं हाइड्रा क्रेन को कब्जे में लेकर कोतवाली में खड़ा कराया वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा हाद से की सूचना लगते ही परिजन भी अस्पताल रोते-विलखते हुए अस्पताल पहुंचे।

Tags:    

Similar News