Jalaun News : आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की मौत, दो झुलसे

Jalaun News : प्रदेश के जालौन में बुधवार को खेतों में भैंस चराते समय आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की मौत हो गई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, दूसरे गांव में भी दो युवकों पर आकाशीय बिजली गिरी है, जिससे वह झुलस गए है।

Report :  Afsar Haq
Update:2024-09-11 20:10 IST

Jalaun News : जालौन में बीती रात से ही बारिश हो रही है। इसी बीच बुधवार की शाम को एक युवक खेतों में जानवर चराने गया था, जिस पर अचानक आकाशीय बिजली गिर गई, जिससे वह झुलस गया। वहीं, आसपास के लोग झुलसे हुए युवक को अस्पताल ले गए, हालांकि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, एक अन्य गांव में आकाशीय बिजली गिरने से दो युवक झुलस गए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

जानकारी के अनुसार, जालौन के थाना सिरसा कलार क्षेत्र के ग्राम इगुई में बीत रात से ही तेज बारिश हो रही है। इगुई निवासी सोनू (30) पुत्र राम शंकर बुधवार को जानवरों को लेकर खेतों में चराने गया था, अचानक देरशाम तेज बारिश के दौरान आकाशीय बिजली की चपेट में गया, जिससे वह बुरी तरह से झुलस गया। बिजली गिरने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे, जहां युवक को जमीन पर गिरा देख अफरा-तफरी मच गई। वहीं, ग्रामीण तत्काल उसे अस्पताल ले गए, जहां रास्ते में उसकी मौत हो गई।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, आकाशीय बिजली गिरने की घटना की जानकारी प्रशासनिक अधिकारियों को दी गई। इस बीच परिजन भी मौके पर पहुंच गए, जहां उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

दो युवक झुलसे

वहीं, लहर कनार गांव में भी खेतों में भैंस चराते समय बिजली गिरने से दो युवक सुरेंद्र यादव और राजाराम यादव बुरी तरह से झुलस गए। परिजनों ने दोनों युवकों को अस्तापल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। आकाशीय बिजली गिरने की घटनाओं से क्षेत्र में दहशत फैल गई है। 

Tags:    

Similar News