Jalaun News : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अंतर्जनपदीय पांच चोरों को पुलिस ने नकदी व माल सहित किया गिरफ्तार

Jalaun News : प्रदेश के जालौन में एसओजी सर्विलांस पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने चोरी का माल बेचने जा रहे अंतर्जनपदीय चोरों को चाय की दुकान से माल सहित गिरफ्तार कर लिया है।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-08-25 12:43 GMT

Jalaun News : प्रदेश के जालौन में एसओजी सर्विलांस पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने चोरी का माल बेचने जा रहे अंतर्जनपदीय चोरों को चाय की दुकान से माल सहित गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने पिछले दिनों जालौन में हुई चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था। तलाशी के दौरान नकदी, सोने चांदी के जेबरात, तमंचे व मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस ने मामला दर्ज करके सभी आरोपियों को जेल भेज दिया। 

बता दें कि पिछले दिनों जालौन के आटा थाना क्षेत्र के ग्राम कहंटा में 9 अगस्त को चोरों ने तीन घरों के ताले तोड़कर अलमारी में रखे सोने चांदी के जेवर पार कर दिए थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी। वहीं, जालौन पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार ने चोरियों के खुलासे के लिए एसओजी सर्विलांस एवं आटा पुलिस को लगाया था और पुलिस लगातार चोरों को पकड़ने के लिए लगी हुई थी। इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने अपना अंतर्जनपदीय चोर पकड़ने के लिए जाल बिछाया, जिसमे रविंद्र खटीक, जितेंद्र अहिरवार, रविंद्र अहिरवार निवासीगण ग्राम सरसई, थाना कुरारा, जिला हमीरपुर एवं सत्येंद्र राजपूत निवासी ग्राम अतरौली, थाना जारिया, हमीरपुर व दिलीप राजपूत ग्राम कहटा थाना आटा जिला जालौन को उस समय गिरफ्तार किया गया है, जब वह चोरी का माल बेचने के लिए हमीरपुर से जालौन होते हुए जा रहे थे।

अपराधिक इतिहास खंगाल रही पुलिस

पानी बरसने से सभी अंतर्जनपदीय चोर चाय की दुकान पर खड़े हो गए। इस दौरान पुलिस ने घेराबंदी करते हुए पाचों चोरों को माल सहित गिरफ्तार किया। तलाशी के दौरान पच्चीस हजार रुपए नकद एवं सोने चांदी के जेवरात, अवैध तमंचा, मोटरसाइकिल बरामद की। कालपी क्षेत्राधिकारी डॉक्टर देवेंद्र पचौरी ने बताया कि अंतर्जनपदीय चोर घटना को अंजाम देने के बाद वह अपने जनपद भाग जाते थे। चोरी के खुलासे के लिए तीन टीमों को लगाया गया था, जिसमें सफलता हाथ लगी। सभी चोरों पर कई मामले दर्ज हैं और अपराधिक इतिहास भी तलाशा जा रहा है।

Tags:    

Similar News