Jalaun News: दो बाइकों की भिड़ंत में रिटायर्ड फौजी की मौत

हादसे की खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Update:2023-05-30 02:43 IST
दो बाइकों की भिड़ंत में रिटायर्ड फौजी की मौत: Photo- Newstrack

Jalaun News: जालौन में देर शाम सड़क पर रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां आमने सामने दो बाइकों की जोरदार भिड़ंत हो गई जिसमें एक रिटायर्ड फौजी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य लोग घायल हो गए। हादसा होते ही सड़क पर हडकंप मच गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जहां घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया तो वहीं मृतक फौजी का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हादसे की खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

दो बाइकों की भिड़ंत में रिटायर्ड फौजी की मौत

बता दें कि जालौन में सोमवार शाम को कुठौंद थाना क्षेत्र के विजवाह बम्बी के पास आमने सामने दो बाइकों की भिड़ंत हो गई जिसमें रिटायर्ड फौजी की मौत हो गयी।

सिरसाकलार थाना क्षेत्र के टिकरी मुश्तकिल निवासी लल्लन सिंह फौजी ने अपना मकान कुठौन्द में बनाकर रहने लगे। सोमवार शाम को वह सिरसाकलार थाना क्षेत्र के करमुखा गाँव में त्रियोदशी में शामिल होने जा रहे थे।

इसी दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने सीधी टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि रिटायर्ड फौजी लल्लन सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य बाइक सवार गिरकर घायल हो गया। हादसा होते ही हडकंप मच गया। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और तत्काल पुलिस को सूचना दी।

बाइक चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया वहीं मृतक रिटायर्ड फौजी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हादसे की खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मृतक के परिजनों की तरफ से तहरीर मिलने के बाद आरोपी बाइक चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News