Jalaun News: तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को मारी टक्कर एक की मौत,एक की हालत गंभीर

Jalaun News: अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी टक्कर इतनी जबरदस्ती की वाइक सवार उछाल कर सड़क पर गिर पड़े दोनों बाइक सवारों के सिर में गहरी चटाई जिसमें दोनों युवक बुरी तरह घायल हो गये।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-09-04 04:15 GMT

Jalaun News (Pic- Social- Media) 

Jalaun News: जालौन में देर रात एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला जहां बाइक सवारों युवकों को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी टक्कर इतनी जबरदस्ती की वाइक सवार उछाल कर सड़क पर गिर पड़े दोनों बाइक सवारों के सिर में गहरी चटाई जिसमें दोनों युवक बुरी तरह घायल हो गये। हादसे के बाद अफरा तफरी मच गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से राजकीय मेडिकल कॉलेज भेजा जहां एक युवक को मृत्यु घोषित कर दिया गया है जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है वहीं पुलिस बाइक सवारों की पहचान करके उनको परिजनों को सूचना देने की कोशिश कर रही है। वही मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

जालौन में कोच उरई रोड पर मनोरी ओर कैथी गांव के पास देर रात दर्दनाक हादसा देखने को मिला जहां कोच से काम करके रात में वापस अपने घर जा रहे बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी टक्कर इतनी जबरदस्ती की दोनों बाइक सवार उछाल कर सड़क पर गिर के बुरी तरह घायल हो गए। हादसे के बाद वहां पर हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने तत्काल एंबुलेंस के साथ पुलिस को जानकारी दी करीब 45 मिनट की देरी से पहुंची एंबुलेंस से दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज भेजा जहां पर डॉक्टरों ने एक मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है।वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा वहीं हादसे में घायल हुए बाइक सवारों की पहचान करा के उनके घर वालों को सूचना दी जा रही है वहीं पुलिस का कहना है कि बाइक नंबर के आधार पर उनके घर वालों की पहचान की जा रही है। जिससे उनके परिजनों को सूचना दी जा सके।

Tags:    

Similar News