Jalaun News: चोरों ने बंद घर का चटकाया ताला, लाखों के सामान पर किया हाथ साफ

Jalaun News: पीड़ित ने चोरी की सूचना कोतवाली पुलिस को दी, इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन करते हुए जांच पड़ताल शुरू की है।

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-07-19 08:57 GMT

प्रतीकात्मक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Jalaun News: जालौन जनपद में चोरों के हौसले इस कदर बुलंद है कि उन्होंने दिनदहाड़े ही घर का ताला चटका दिया। इसके बाद चोर घर के अंदर दाखिल हुए और चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। पीड़ित गृह स्वामी ताजिया देखने गए थे और जब वह घर वापस लौटे तो घर में बिखरा हुआ सामान और टूटे हुए ताले देखकर उनके होश उड़ गए। घर में रखे लाखों की जेवरात वह नगदी गायब थे। पीड़ित ने मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस से की है। 

ताजिया देखने गया था पीड़ित परिवार

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला जालौन की उरई शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला उमरार खेड़ा का है। यहां के रहने वाले जावेद पुत्र वाहिद खान बीती शाम घर में ताला डालकर परिवार समेत ताजिया देखने गए थे। शाम करीब 8:00 बजे जब वह वापस लौटे तो घर का ताला टूटा हुआ मिला। घर के अंदर कमरों में बिखरा हुआ सामान देखकर उनके होश उड़ गए। गृह स्वामी जब घर के अंदर दाखिल हुआ तो घर में अलमारी व बक्से के ताले टूटे हुए मिले। जिनमें से लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवरात व नगदी गायब थे। घर के अंदर से चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के पड़ोसी इकट्ठा हो गए। 


पीड़ित परिवार ने पुलिस को दी तहरीर

वहीं, पीड़ित ने मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन करते हुए जांच पड़ताल शुरू की है। दिनदहाड़े हुई चोरी की वारदात ने पुलिस की गस्ती व तमाम दावों की पोल खोल कर रख दी है। वहीं, पीड़ित ने पुलिस को लिखित तहरीर देते हुए बताया कि सोने चांदी की जेवरात सहित नब्बे हजार रुपए नगद कुल मिलाकर लाखों रुपए जेवरात पार हुआ है। 

Tags:    

Similar News