Jalaun News: मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली, भाग रहे एक बदमाश को किया गिरफ्तार

Jalaun News: अभियुक्तों के पास से तीन तमंचे जिन्दा व खोखा कारतूस व आठ हजार रुपये नगद बरामद हुए।

Update:2023-06-21 22:02 IST
मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली, भाग रहे एक बदमाश को किया गिरफ्तार : Photo- Newstrack

Jalaun News: जिले में फिर एक बार एसओजी और पुलिस को बड़ी सफलता मिली। शाम के समय वारदात को अंजाम देने के लिए जा रहे अंतर्जनपदीय इनामी बदमाशों के साथ पुलिस की आमने सामने मुठभेड़ हो गयी। जिसमें दो बदमाशों के पैर में गोली लगने से घायल हो गए जबकि एक बदमाश को भागते समय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। बदमाशों के पास से अवैध हथियार, कारतूस, नगद रुपए बरामद हुए हैं।

बता जालौन में पुलिस अधीक्षक ईरज राजा के निर्देश पर बदमाशों के खिलाफ चलाए जा रहे ऑपरेशन लंगड़ा के तहत बुधवार की शाम को एसओजी सर्विलांस पुलिस टीम को खबर मिली कि कुछ शातिर बदमाश आटा थाना क्षेत्र में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में बाइक से घूम रहे हैं। जिसके चलते आटा थानाध्यक्ष अर्जुन सिंह के साथ एसओजी व सर्विलेंस टीम ने बदमाशों की घेराबंदी के लिए चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। पुलिस जब सड़क पर चेकिंग अभियान चला रही थी उसी दौरान शाम को हाइवे के संकट मोचन मंदिर के पास दो मोटरसाइकिलों पर सवार तीन बदमाशों को आते हुए देखा और उनको जब रोका गया तो बदमाश भागने का प्रयास करते हुए पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायरिंग करने लगे।

बचाव में पुलिस टीम द्वारा जवाबी फायर

बचाव में पुलिस टीम द्वारा जवाबी फायर की गई जिसके चलते कुछ दूर बंधा गांव मोड़ के पास बदमाशों को पीछा करते हुए पुलिस ने वांछित 25 हजार रुपए का इनामिया अभियुक्त विपिन कंजड़ निवासी मुहल्ला नया पटेल नगर उरई, किशन गिहार निवासी मोहल्ला तुलसी नगर कस्बा व थाना रसूलबाद जिला कानपुर देहात व विक्रम गिहार निवासी ग्राम मकरन्दनगर कुतलूपुर थाना सदर कोतवाली कन्नौज तीनों को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। जिसमें विपिन कंजड़ व किशन को पैर में गोली लगी जिससे दोनों घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। इन अभियुक्तों के कब्जे से तीन तमंचे, जिन्दा व खोखा कारतूस व आठ हजार रुपये नगद बरामद हुए।

बदमाशों का इलाज जिला अस्पताल में जारी

वहीं पूरे मामले की जानकारी देते हुए कालपी क्षेत्राधिकारी देवेंद्र पचैरी ने बताया कि पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए बदमाशों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। तलाशी के दौरान तीन तमंचे, जिंदा कारतूस, दो बाइकें, आठ हजार रुपए बदमाशों के पास से बरामद हुए हैं। सभी बदमाशों के अपराधिक इतिहास तलाशे जा रहे हैं।

Tags:    

Similar News