Jalaun News: दीवार तोड़कर मेडिकल एवं आभूषण की दुकान में घुसे अज्ञात चोर, नगदी सोने चांदी के जेवरात लेकर हुए फरार

Jalaun News: मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद फोंरसिग टीम को बुलाकर घटना के सबूत इकट्ठा कर जांच शुरू की

Report :  Afsar Haq
Update: 2024-09-06 08:26 GMT

Jalaun News

Jalaun News: जालौन में बीती रात चोरों ने फिर एक दुकान को अपना निशाना बनाया जहां दीवार तोड़कर घुसे मेडिकल के साथ ज्वेलरी की दुकान मे रखी तिजोरी में लाखों रुपए और सोने चांदी लेकर फरार हो गए। सुबह जब दुकानदार ने अपनी दुकान की शटर उठाकर दुकान खोली तो दुकान के अंदर सामान बिखरा पड़ा हुआ देखा। तो उसके होश उड़ गए और तत्काल उसने अपने लड़के को साथ पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद फोंरसिग टीम को बुलाकर घटना के सबूत इकट्ठा कर जांच शुरू की। वहीं दुकानदार ने बताया कि मेडिकल के साथ उसी दुकान में ज्वेलरी का भी काम करते थे तिजोरी में रखें दो लाख 32हजार रुपए एवं सोना चांदी चोरी हुई है। 

बता दे जालौन की कुठौंद थाना क्षेत्र के ग्राम मदारपुर निवासी बृजेंद्र सोनी गांव में ही मेडिकल की दुकान के साथ ज्वेलरी का भी काम करता है। शुक्रवार की सुबह जब उनके पिता दुकान खोलने के लिए गए और उन्होंने शटर उठाकर देखा तो अंदर सामान बिखरा हुआ एवं तिजोरी के ताले खुले हुए थे। बिखरा हुआ सामान देखकर उन्होंने तत्काल अपने लड़के बृजेंद्र सोनी को सूचना दी।

मौके पर पहुंचे बृजेंद्र ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जहां सूचना पर पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद मौके पर सबूत इकट्ठा करने के लिए फॉरेसिग टीम को सूचना दी और साक्ष्य इकट्ठा किया। वही बृजेश सोनी ने बताया कि वह मेडिकल की साथ ज्वेलरी का भी काम करते थे सुबह जब पिता ने दुकान खोली तो जोड़ी का सामान बिखरा हुआ था अंदर की दीवार टूटी पड़ी हुई थी। तिजोरी में 2 लाख 32 हजार रुपए नगदी के साथ सोना चांदी भी ले गए। वहीं मेडिकल में कितना नुकसान हुआ है यह अभी उन्होंने नहीं बताया है।

Tags:    

Similar News