Jalaun News: कानपुर- झांसी हाईवे पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत

Jalaun News: जानकारी के अनुसार जालौन के आटा थाना क्षेत्र के कानपुर झांसी हाईवे पर बनी मजार के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी टक्कर इतनी जबरदस्त थी बाइक सवार हाईवे पर गिरकर बुरी तरह घायल हो गए ।

Report :  Afsar Haq
Update:2024-10-09 14:52 IST

Jalaun News

Jalaun News: जालौन में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां बाइक सवार को पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन में जोरदार टक्कर मार दी टक्कर इतनी जबरदस्त थी हाईवे पर गिरकर बुरी तरह घायल हो गए। हादसे के बाद वहां पर अफरा तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने हाईवे की एंबुलेंस से घायल युवकों को अस्पताल भेजा जहां पर एक युवक की मौत हो गई।जबकि दूसरा तब भी रूप से घायल है। उसका इलाज किया जा रहा है। वहीं हादसे की खबर लगते ही परिजन भी अस्पताल पहुंचे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा वही टक्कर मारने वाले वाहन की खोज बीन की जा रही है।

जानकारी के अनुसार जालौन के आटा थाना क्षेत्र के कानपुर झांसी हाईवे पर बनी मजार के पास पीछे से आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी टक्कर इतनी जबरदस्त थी बाइक सवार हाईवे पर गिरकर बुरी तरह घायल हो गए। बताया जा रहा है कालपी के अदल सराय मोहल्ले के निवासी आशिक पुत्र कमरुद्दीन उम्र 25 वर्ष बुधवार को अजीज अहमद उर्फ गुड्डु उम्र 45 वर्ष के साथ बाइक से किसी काम से उरई जा रहा था।

इसी दौरान जब वह आटा नेशनल हाइवे स्थित भभुआ मजार के पास पहुँचा,तभी अज्ञात वाहन ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त होने के साथ दोनों युवक सड़क पर गिर पड़े। खून से लथपथ देख राहगीरों ने तुंरत हादसे की खबर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने एनएचएआई की एम्बुलेंस से दोनों घायलों को उरई अस्पताल भेजा। जहाँ डॉ ने आशिक को मृतक घोषित कर दिया। जबकि दूसरे युवक का इलाज चल रहा है वही पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Tags:    

Similar News