Jalaun News: वॉटर पार्क का पूल साबित हुआ जानलेवा, पानी में डूबकर युवक की मौत

Jalaun News: साथियों ने वाटर पार्क संचालक को भी खबर दी, पर वहां ना तो कोई सिक्योरिटी गार्ड था और ना ही कोई सुरक्षा व्यवस्था थी। इस दौरान साथियों ने ही अचेत हालत में आमिर को स्विमिंग पूल से बाहर निकाला और उसे जिला अस्पताल ले गए

Update:2023-07-05 19:25 IST
मृतक युवक की फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Jalaun News: जालौन में एक बार फिर दर्दनाक हादसा देखने को मिला। यहां दोस्तों के साथ वाटर पार्क में नहाने गया युवक पानी में डूब गया। काफी देर तक जब युवक स्विमिंग पूल में नहीं दिखाई दिया तो दोस्तों ने उसे पानी में ढूंढने प्रयास किया। कड़ी मशक्कत के बाद वह अचेत अवस्था में पानी में तैरता हुआ दिखाई दिया। दोस्त उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वैवाहिक समारोह में शामिल होने आया था युवक

पूरा मामला उरई शहर कोतवाली जालौन बाईपास वाटर पार्क का है। जहां के मध्य प्रदेश के जिला छतरपुर के अलीपुरा निवासी आमिर 23 वर्ष की खाला की बेटी की शहर के मोहल्ला तिलक नगर निवासी शहजाद खान के घर पर मंगलवार रात को शादी थी। जिसमें शामिल होने के लिए आमिर भी छतरपुर से आया हुआ था। मंगलवार को शादी निपटने के बाद बुधवार दोपहर को वह परिवार के आधा दर्जन दोस्तों के साथ शहर के जालौन बाईपास स्थित ए स्क्वायर वाटर पार्क के स्विमिंग पूल में नहाने के लिए गया हुआ था। सभी लोग वाटर पार्क में नहा रहे थे। तभी आमिर डूब गया। काफी देर स्विमिंग पूल में जब वह दिखाई न दिया तब उसकी साथियों ने तलाश शुरू की।

वॉटर पार्क की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल

इस बारे में साथियों ने वाटर पार्क संचालक को भी खबर दी, पर वहां ना तो कोई सिक्योरिटी गार्ड था और ना ही कोई सुरक्षा व्यवस्था थी। इस दौरान साथियों ने ही अचेत हालत में आमिर को स्विमिंग पूल से बाहर निकाला और उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत बताया गया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया। मामले को लेकर आमिर के रिश्तेदार शहजाद ने बताया कि घटना के वक्त वाटर पार्क में कोई सिक्योरिटी गार्ड नहीं था। जिसके चलते समय रहते आमिर को स्विमिंग पूल में बचाया नहीं जा सका। शहर कोतवाल शिवकुमार सिंह राठौर ने बताया कि घटना की जांच पड़ताल की जा रही है और परिवार के लोग तहरीर देते हैं उस आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News