Raja Bhaiya की पत्नी ने तलाक मामले में कोर्ट में जवाब दाखिल कर लगाए गंभीर आरोप, अवैध संबंध, मारपीट प्रमुख कारण

Raja Bhaiya News: उन्होंने बताया कि अवैध रिश्ते और लगातार टार्चर का विरोध करने पर राजा भैया ने उनके साथ पहले मारपीट किया इसके बाद डराया धमकाया फिर तलाक का मुकदमा कर दिया।

Update:2023-08-04 18:01 IST
Jansatta Dal Chief and kunda mla raja bhaiya wife bhanvi singh (Photo-Social Media)

Raja Bhaiya News: जनसत्तादल (लोकतांत्रिक) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बाहुबली विधायक राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह ने दिल्ली के साकेत कोर्ट में जवाब दाखिल कर तलाक मामले में कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इसके साथ ही उन्होंने राजा भैया को लेकर कई अहम खुलासे भी किए हैं। भानवी ने बताया है कि तलाक के मामले में प्रॉपर्टी एंगल मनगढ़ंत है। उन्होंने बताया कि अवैध रिश्ते और लगातार टार्चर का विरोध करने पर राजा भैया ने उनके साथ पहले मारपीट किया इसके बाद डराया धमकाया फिर तलाक का मुकदमा कर दिया।

प्रेम प्रसंग के चलते हुए झगड़े में राजा भैया ने किया था फायरिंग

भनवी ने बताया कि 23 अप्रैल, 2015 को राजा भैया ने उनके साथ मारपीट किया था। उन्हें बुरी तरह पीटा। इसके बाद भानवी को अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। इसके जवाब में भनवी ने उस समय की तस्वीर के साथ मेडिकल रिपोर्ट भी लगाई। प्रेम प्रसंग के चलते हुए झगड़े में राजा भैया ने महल के कमरे में फायरिंग किया था, जिसमे भानवी बाल-बाल बची। वहीं सितंबर 2020 में राजा भैया ने भानवी को अपने घर आने पर प्रतिबंध लगा दिया था। उस समय भानवी बच्चों की पढ़ाई-लिखाई व देखरेख की जिम्मेदारी खुद उठा रही थी। उन्होंन बताया कि उनके पास राजा भैया के अवैध प्रेम संबंध के कई सबूत हैं।

अक्षय प्रताप सिंह पर लगाए कई गंभीर आरोप

बता दें कि राजा भैया उनकी पत्नी भानवी के तलाक मामला कोर्ट में चल रहा है। कोर्ट में केस पहले भानवी ने दर्ज कराई थी। उन्होंने इस संबंध में जोर बाग थाने में एफआईआर दर्ज करवाई थी। उस समय उन्होंने एमएलसी अक्षय प्रताप पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। राज भैया और भानवी की शादी 1995 में हुई थी और 2022 में राजा भैया नें तलाक के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। राजा भैया ने आरोप लगाया कि भानवी घर छोड़कर चली गईँ और वापस आने से इनकार कर रही हैं।

Tags:    

Similar News