Jaunpur News: अहमद खां मंडी में तड़तड़ाईं गोलियां, बाल बाल बचे बसपा नेता

थाना कोतवाली सदर क्षेत्र स्थित अहमद खां मन्डी का इलाके में आज गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका दहशत के साये में आ गया है। बदमाशो ने आज सायं का बसपा नेता सलीम खान को लक्ष्य कर गोलियां चलाई लेकिन संयोग ही था कि बसपा नेता बाल बाल बाल बच गये है। 

Update: 2021-01-10 15:36 GMT
जौनपुर के अहमद खां मन्डी में तड़तड़ाई गोलियां, बाल बाल बचे बसपा नेता

जौनपुर: थाना कोतवाली सदर क्षेत्र स्थित अहमद खां मन्डी का इलाके में आज गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका दहशत के साये में आ गया है। बदमाशो ने आज सायं का बसपा नेता सलीम खान को लक्ष्य कर गोलियां चलाई लेकिन संयोग ही था कि बसपा नेता बाल बाल बच गये है।

बहन से मिलने गए थे बसपा नेता सलीम

खबर मिली है कि बसपा नेता सलीम आज सायं काल अपनी बहन से मिलने अहमद खां की मन्डी मुहल्ले में गये थे। पुराने कुछ जमीनी विवाद की रंजिस को लेकर एक दर्जन की संख्या में दबंगो ने सलीम खान के उपर हमला कर दिया जिसमें दो बदमाशो ने जिसमें एक का नाम आले और दूसरे का नाम दरोगा बताया जा रहा है। हलांकि यह नाम घरेलू है।

ये भी पढ़ें : बच्चे के लिए रोया प्रदेश! ट्रैक्टर के नीचे आया मासूम, कुचलकर हुई दर्दनाक मौत

इस वजह से नहीं हो पाई पुलिस से बात

घटना के बाबत पुलिस जनों से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन नेटवर्किंग समस्या ने बात नहीं होने दिया। लेकिन बसपा नेता सलीम खान से सम्पर्क करने पर उन्होंने बताया कि हमलावरों ने हमें लक्ष्य करके लग 7 राउंड गोलियां चलाई है। हमने घर के अन्दर भाग कर अपनी जान बचाया है। उन्होंने कहा कि हम थाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराने आये हैं। पुरानी रंजिस को लेकर कुछ लोग हमारी हत्या करना चाहते हैं।

इस गोली कान्ड की खबर लगते ही बसपा नेताओं की जुटान भी कोतवाली में होने लगी थी। गोली कान्ड की इस घटना ने एक बार फिर कानून व्यवस्था को सवालों के कटघरे में खड़ा किया है। पुलिस पूरे मामले की छान बीन में जुट गयी है।

कपिलदेव मौर्या

ये भी पढ़ेंः बलिया: जमीन पर कब्ज़े के लिए रख दी आंबेडकर की प्रतिमा, पुलिस ने दर्ज की FIR

Tags:    

Similar News