Jaunpur News: "राहुल बाबा कहते थे कि 370 मत हटाइए वरना खून की नदियां बहेंगी लेकिन....", अमित शाह

Jaunpur News: गृह मंत्री अमित शाह ने जौनपुर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

Report :  Kapil Dev Maurya
Update: 2024-05-19 13:52 GMT
जनसभा को संबोधित करते अमित शाह। (Pic: Newstrack)

Amit Shah in Jaunpur: जनपद मुख्यालय से 20 किमी दूर तहसील मड़ियाहूँ के स्वामी विवेकानंद इन्टर कालेज के मैदान में गृहमंत्री अमित शाह ने चुनवी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और सपा को अपने निशाने पर रखते हुए कहा कि कांग्रेस कहती है कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है। राहुल बाबा बता दें भारत के पास क्या है। यही कांग्रेस और समाजवादी पार्टी है जो 370 को 70 साल में भी समाप्त नहीं कर पाई लेकिन नरेंद्र मोदी ने धारा 370 को एक झटके में समाप्त कर दिया। राहुल बाबा कहते थे कि 370 मत हटाइए नहीं तो खून की नदियां बहेंगी लेकिन खून तो छोड़ो कंकड़ भी चलाने की किसी ने हिम्मत नहीं किया था।

पीएम मोदी ने देश से खत्म किया आतंकवाद

शाह ने कहा कि कांग्रेस एवं समाजवादी पार्टी की सरकार में 10 साल तक बम धमाके होते थे लेकिन अब नहीं हो रहे। मोदी जी प्रधानमंत्री थे पुलवामा में भी अटैक हुआ तो 10 दिन के अन्दर ही पाकिस्तान के घर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करते हुए आतंकवादियों का सफाया कर दिया। नरेन्द्र मोदी जी ने इस देश से आतंकवाद समाप्त कर दिया। मोदी जी ने इस देश की अर्थ व्यवस्था को 11वें नंबर से 5 वें नंबर ले जाने का काम किया है।

50 लाख लोगों को दिया घर

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव एवं राहुल बाबा को बताना चाहता हूं कि यूपी में 10 साल की सरकार में 49 हजार लाख रूपये दिया। मोदी जी ने 19 लाख 11 हजार करोड़ दिया। एक्सप्रेस वे, मेट्रो ट्रेन, मैन्युफैक्चरिंग का पार्ट समेत ढे़र सारे उद्योग लगाने का काम नरेंद्र मोदी ने किया। उत्तर प्रदेश के 100 करोड़ लोगों के घर में नल से जल पहुंचाया गया। 3 करोड़ गरीबों के घर में 5 लाख स्वास्थ्य बीमा खर्च दिया गया। 4 करोड़ गरीबों को 5 किलो मुफ्त राशन दिया। गैस का सिलेंडर, 50 लाख लोगों के घर दिया गया। रायबरेली, जौनपुर में एम्स दिया।

गठबंधन की सरकार राम मंदिर पर लगाना चाहती है ताला

अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि सबको कोरोना का टीका लगा है, एक पैसा नहीं देना पड़ा है। मोदी जी ने टीका लगवाया राहुल और अखिलेश कहते थे कि मोदी टीका मत लगाना, नहीं तो बीमार हो जाओगे। मोदी जी को धन्यवाद करता हूं कि दुनिया में सबसे पहले टीका लगाकर हिंदुस्तान को करोना से सुरक्षित से किया। हम पूरब पश्चिम उत्तर दक्षिण घूमकर आया जहां देखो वही मोदी मोदी का नारा लगता है। शाह ने कहा अगर कांग्रेस और सपा की सरकार आयेगी तो इंडी गठबंधन के लोग राम मंदिर पर बाबरी ताला लगा देंगे। आरक्षण खत्म कर देंगे लेकिन मैं कहता हूं आरक्षण को कोई हाथ नहीं लगा सकता। आरक्षण को खत्म करने का कांग्रेस सपा ने आरोप लगाया।

ये रहे उपस्थित 

जनसभा में मंच पर विराजमान पूर्व विधायक डॉ लीना तिवारी, जिलाध्यक्ष रामविलास पाल, ब्रह्मदेव मिश्रा, भाजपा नेता दिनेश चौधरी,दिलीप सिंह पटेल, सीमा द्विवेदी, हरिराम जायसवाल, संतोष पटेल, हरिओम मिश्रा लोकसभा प्रभारी, अवधेश सिंह विधायक आदि मौजूद रहे संचालन अजय कुमार सिंह ने किया।

Tags:    

Similar News