Jaunpur News: धारदार हथियार से गला काटकर युवक की हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

Jaunpur News: हत्याकांड के संदर्भ में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र सिंह ने जारी अपने बयान में बताया है कि बीती रात लगभग 9.30 बजे ओमप्रकाश मिश्रा की हत्या कर दी गई।

Report :  Kapil Dev Maurya
Update: 2024-07-31 06:47 GMT

Jaunpur News (Pic: Social Media)

Jaunpur News: जनपद के थाना महराजगंज क्षेत्र स्थित ग्राम पुरागंभीरशाह में बीती रात सोते समय अज्ञात बदमाशों द्वारा ग्राम वासी ओम प्रकाश मिश्रा पुत्र स्व0 राजपति मिश्रा की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी आज बुधवार की सुबह होने पर परिवार में कोहराम मच गया। हत्याकांड की खबर थाना इलाका को मिलने पर थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुँच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। साथ ही तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर हत्यारे की तलाश शुरू कर दी है। 

सोते समय हुई हत्या

हत्याकांड के संदर्भ में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र सिंह ने जारी अपने बयान में बताया है कि बीती रात लगभग 9.30 बजे ओमप्रकाश मिश्रा अपने नये मकान जो गांव से थोड़ा बाहर बना है पर सोने के लिए गये और सुबह उनकी लाश वहीं चारपाई पर मिली। हत्यारे ने धारदार हथियार से उनके उपर हमला किया फिर गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया है।

सुबह चारपाई पर मिली लाश

घटना की खबर बुधवार की प्रातःकाल मृतक के परिजनों ने दिया तो तत्काल पुलिस बल मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक का दावा है कि जल्दी हत्यारा सलाखों के पीछे पहुंच जायेगा। पुलिस इस हत्याकांड के पीछे जमीनी विवाद की रंजिश मान रही है लेकिन अभी स्पष्ट तौर पर कुछ भी कहने से परहेज कर रही है। छानबीन के बाद स्थित को स्पष्ट करने के पक्ष में है। इस हत्याकांड की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

पुलिस व्यवस्था पर सवाल

जनपद में ताबड़तोड़ कहीं गोली से तो कहीं धारदार हथियार से की जा रही हत्याकांड जैसी घटनाओं ने एक बार फिर जिले की पुलिसिंग और कानून व्यवस्था पर सवाल उठा दिया है। आखिर पुलिस हत्या जैसे जघन्य अपराधिक घटनाओं को रोक पाने में असफल क्यों है। यहां बता दें कि जनपद जौनपुर में प्रति सप्ताह कहीं न कहीं हत्या, चोरी और दुष्कर्म जैसी जघन्य आपराधिक घटनायें लगातार हो रही है। पुलिस है कि अपनी जेब गरम करने के पीछे लगातार भाग रही है। उसे आम जनमानस की सुरक्षा और रक्षा से संभवतः कोई सरोकार नहीं है।  

Tags:    

Similar News