Jaunpur News: सरायख्वाजा थाना क्षेत्र में गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या, जाँच में जुटी पुलिस

Jaunpur News: मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल शर्मा ने परिजनों को जाँच के बाद आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Report :  Kapil Dev Maurya
Update: 2024-07-30 16:49 GMT

जानकारी देते पुलिस अधिकारी। Photo- Newstrack 

Jaunpur News: जनपद के थाना सरायख्वाजा क्षेत्र स्थित कयार गांव में सायंकाल गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका कांप उठा। बाइक सवार तीन बदमाशों ने कयार गांव निवासी अब्दुल्ला पुत्र एजाज की गोली मारकर हत्या कर दी। तीनों बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं, घटना की खबर लगते ही पुलिस अधीक्षक सहित आसपास के थानों की पुलिस और अन्य सभी अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने मृतक अब्दुल्ला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है। हालाँकि हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। फ़िलहाल पुलिस विभिन्न पहलुओं पर मामले की जाँच कर रही है। 

मृतक के परिजनों इन पर लगाए हत्या के आरोप

घटना के बाद मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने जितेंद्र यादव, अनुज यादव, पिन्टू उर्फ रमाकांत यादव और रेहान अहमद का नाम पुलिस के समक्ष लिया है। परिजनों का कहना है कि इन लोगों ने ही हत्या को अंजाम दिया है। उन्होंने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग उठाई है। घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक डॉ. अजय पाल शर्मा ने परिजनों को जाँच के बाद आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है। साथ ही सम्बंधित अधिकारियों को आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं। गांव में शांति व्यवस्था की नीयत से पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस अधीक्षक डॉ.  शर्मा ने बदमाशों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस की कई टीमे गठित की हैं। पुलिस का दावा है कि बदमाशों को चिन्हित कर लिया गया है शीघ्र ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

सीसीटीवी समेत अन्य माध्यमों से जांच में जुटी पुलिस

एसपी डॉ. अजयपाल शर्मा ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें गठित कर दी हैं। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों, सर्विलांस और स्थानीय लोगों से पूछताछ के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि बदमाशों को चिन्हित कर लिया गया है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। 

Tags:    

Similar News