बिजनौर जा रहे जयंत चौधरी को पुलिस ने रोका, कार्यकर्ताओं ने किया हाइवे जाम

Update: 2017-08-18 10:27 GMT
बिजनौर जा रहे जयंत चौधरी को पुलिस ने रोका, कार्यकर्ताओं ने किया हाइवे जाम

मेरठ: बिजनौर जा रहे रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी को पुलिस ने मेरठ में ही रोक लिया। इस दौरान जयंत समर्थकों की पुलिस से जमकर धक्का-मुक्की हुई। गुस्साए रालोद कार्यकर्ताओं ने अपने नेता को रोके जाने के खिलाफ दिल्ली-देहरादून हाइवे जाम कर दिया और जमकर प्रदर्शन किया।

पुलिस के अनुसार पिछले दिनों बिजनौर में हुई बुजुर्ग जसवंत सिंह की मौत के मामले में जयंत चौधरी आज सैंकड़ों कार्यकर्तओं के काफिले के साथ वहां मृतक के परिजनों को सांत्वना देने जा रहे थे। बिजनौर जाने से पहले जयंत मेरठ कृषि विश्व विद्यालय पहुंचे थे, जहां कुछ दिन पहले एक शोध छात्र ने प्रोफेसर के उत्पीड़न से परेशान होकर आत्महत्या कर ली थी। विवि से बिजनौर जाने से पहले ही पुलिस ने जयंत को रोक लिया। इसे लेकर जयंत समर्थकों ने हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस से उनकी तीखी नोंकझोंक हुई। विरोध के बीच पुलिस जयंत को कड़ी सुरक्षा में पुलिस लाइन लेकर रवाना हो गई।

गुस्साए रालोद कार्यकर्ताओं ने देहरादून हाइवे पर जाम लगा दिया। जाम लगते ही कुछ देर में हाइवे पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। पुलिस ने समझा-बुझाकर मुश्किल से जाम खुलवाया।

मेरठ में जयंत को रोके जाने को लेकर बिजनौर में भी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। बिजनौर में जसवंत सिंह की मौत के मामले में पूर्व विधायक रुचि वीरा और नगीना विधायक लोकेन्द्र की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोग प्रदर्शन की तैयारी में हैं।

Tags:    

Similar News