Banda News: शादी में शामिल होने के लिए ले जा रही थी सारे जेवरात, खजुराहो-कानपुर पैसेंजर में हो गए चोरी

Banda News: कानपुर की एक महिला के बैग का लॉक खोलकर जेवरात चोरी कर ले गए। छोटे बच्चे की दूध का बोतल बैग से निकालने पर चोरी की जानकारी हुई।

Report :  Anwar Raza
Update: 2022-12-05 09:06 GMT

Jewelery stolen from woman going wedding incident happened in Khajuraho Kanpur passenger Banda (Newstrack)

Banda News: बांदा कानपुर-खजुराहो पैसेंजर में दो शातिर कानपुर की एक महिला के बैग का लॉक खोलकर जेवरात चोरी कर ले गए। छोटे बच्चे की दूध का बोतल बैग से निकालने पर चोरी की जानकारी हुई। पीड़िता की तहरीर पर जीआरपी बांदा थाना में दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। कानपुर के चमनगंज की निदा कायनात पत्नी लवली सिद्दीकी बांदा स्टेशन से कानपुर जानेवाली कानपुर-खजुराहो एक्सप्रेस में सुबह सात बजे अपने एक साल के बेटे और छोटे भाई मोहम्मद रिजवान को लेकर सवार हुईं। जिस बर्थ पर बैठी थीं। उसके ऊपर की बर्थ पर उन्होंने अपने दो बैग रखे थे। निदा के मुताबिक, ट्रेन के चलते ही दो व्यक्ति सवार हुए।

एक की उम्र करीब 40 वर्ष और चेहरे पर सांवले रंग का मफलर बांधे था। दूसरा करीब 45 वर्ष का दुबला व्यक्ति था। जहां बैग रखा था, उसी बर्थ पर दोनों व्यक्ति बैठ गए। ट्रेन रागौल स्टेशन पर रुकी तो दोनों उतर गए।

बच्चे को भूख लगने पर दूध की बोतल निकालने को बैग नीचे उतारा तो उसका लॉक खुला था। उसमें रखे जेवरात गायब थे। पीड़िता ने आशंका जताते हुए बताया कि रागौल स्टेशन पर उतरे दोनों व्यक्तियों ने ही बैग से जेवरात चोरी किए हैं। पीड़िता की तहरीर पर चोरी की रिपोर्ट दर्ज हुई है।

निदा कायनात ने बताया कि बाबूलाल चौराहा के पास मायका है। पड़ोस में रहनेवाली अप्पी की बेटी की शादी थी। उसी में शामिल होने के लिए आई थी। शादी के चलते ससुराल से सारे जेवरात भी साथ लाई थी।

Tags:    

Similar News