Banda News: राष्ट्रीय ब्राह्मण एकता संघ ने अजय समाधिया की हत्या की CBCID जांच की मांग, दी ये चेतावनी

Banda News: अजय समाधिया की हत्या की CBCID जांच की मांग को लेकर राष्ट्रीय ब्राह्मण एकता संघ ने कलेक्ट्रेट में मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी बांदा को सौंपा है।

Report :  Anwar Raza
Update: 2022-10-07 10:57 GMT

बाँदा: राष्ट्रीय ब्राह्मण एकता संघ ने अजय समाधिया की हत्या की CBCID जांच की मांग, दी ये चेतावनी   

Banda News: राष्ट्रीय ब्राह्मण एकता संघ (National Brahmin Ekta Sangh) के पदाधिकारी ने नारेबाजी कर आज कलेक्ट्रेट में मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी बांदा को सौंपा है। झाँसी के दासना में हुई अजय समाधिया की हत्या की सीबीसीआईडी (CBCID) जांच की मांग की। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि 'मांगों को पूरा न किया गया तो राष्ट्रीय ब्राम्हण एकता संघ आन्दोलन के लिए बाध्य होगा।'

राष्ट्रीय ब्राह्मण एकता संघ के जिला अध्यक्ष सुशील द्विवेदी ने जिलाधिकारी को दिए गए ज्ञापन में कहा है कि जनपद झाँसी के दासना में हुई अजय समाधिया की हत्या की सीबीसीआईडी जांच कराये जाने की मांग करते हैं जिससे हत्या के सभी तथ्य खुलकर सामने आ सकें।

थाना शहजापुर के थाना प्रभारी व चौकी इंचार्ज को बर्खास्त करने की मांग

उन्होंने कहा कि थाना शहजापुर के थाना प्रभारी व चौकी इंचार्ज द्वारा शव को संदिग्ध हालत में पाये जाने के बाद भी फोरेंसिक जांच न कराये जाने व रिपोर्ट दर्ज करने में लापरवाही बरते जाने को लेकर बर्खास्त किया जाये।

शव के पोस्टमार्टम में की गई लापरवाही व पोस्टमार्टम रिपोर्ट एवं पुलिस के मूलप्रति में भिन्नता पाये जाने सम्बन्धी चीजों की भी विस्तृत जांच कराई जाये। पुलिस द्वारा पूर्व के अपराधी को फरियादी बनाकर हत्या को आत्महत्या दर्शाये जाने की जांच की जाये व अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाये।

पीड़िता की बेटी को न्याय मिले

माननीय मुख्यमंत्री से अनुरोध किया है कि उपरोक्त मागों को जल्द से जल्द अमल में लाकर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाये, जिससे पुलिस व अपराधी हत्या के साक्ष्य को न मिटा पाये व पीड़िता की बेटी को न्याय मिल पायें। अगर जल्द से जल्द इन मांगों को पूरा न किया गया तो राष्ट्रीय ब्रह्मण एकता संघ आन्दोलन के लिए बाध्य होगा।



Tags:    

Similar News