देश में कानून व्यवस्था ध्वस्त, भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल: चन्द्रपाल

सपा सांसद चन्द्रपाल सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी ही भारतीय जनता पार्टी का असली विकल्प है। प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी अपनी सरकार बनायेगी।

Update:2020-09-07 23:37 IST
चन्द्रपाल सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी ही भारतीय जनता पार्टी का असली विकल्प है। प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी अपनी सरकार बनायेगी।

झांसी: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद चन्द्रपाल सिंह यादव ने गरौठा के पूर्व विधायक दीप नारायण यादव के कार्यालय पर आयोजित पत्रकार वार्ता में बताया कि लखनऊ में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के समक्ष बसपा के जिले के कद्दावर नेता एवं झांसी ललितपुर लोकसभा क्षेत्र के पूर्व प्रभारी जुगल किशोर कुशवाहा ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ले ली है। पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ही भारतीय जनता पार्टी का असली विकल्प है। प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी अपनी सरकार बनायेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जंगलराज कायम है। कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त है। विकास कार्य ठप पड़े हैं। भाजपा नेता प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे हैं।

भाजपा सरकार पर आरोपों की बौछार करते हुए राज्यसभा सांसद ने कहा कि प्रदेश में जंगलराज कायम है। समाजवादी पार्टी सरकार के समय कराए विकास कार्यों तथा योजनाओं के उद्घाटन के पत्थर पर लगाकर सरकार अपनी वाहवाही लूट रही है।

यह भी पढ़ें...कोरोना पर ताजा अपडेट: यूपी के जिलों में बढ़ी संक्रमितों की संख्या, आंकड़ा इतना…

उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग जाति धर्म के नाम पर लोगों को लड़ा कर अपना हित साधने का प्यार कर रहे प्रदेश में आम जनता परेशान है भ्रष्टाचार चरम पर है विकास कार्य ठप पड़े हैं समाज का किसान गरीब नौजवान परेशान है एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि सपा सरकार बनते ही सभी मदरसा शिक्षकों का वेतन दिलाया जाएगा उन्होंने सरकार पर भेदभाव का आरोप लगाते हुये कहाकि जब अन्य सरकारी एवं स्कूलों के शिक्षकों को वेतन दिया जा रहा हूं तो फिर मदरसा शिक्षकों के साथ क्यों भेदभाव किया जा रहा उन्होंने इसे भाजपा की साजिश बताया।

यह भी पढ़ें...रोवर्स रेंजर्स के विद्यार्थियों में रहता है जीवन पर्यन्त सेवा का भाव – प्रो. निर्मला एस मौर्य

कांशीराम के मिशन को भूलीं माया इसलिये बसपा छोड़ी: जुगल किशोर

बहुजन समाज पार्टी को छोड़कर समाजवादी पार्टी का दामन थामने वाले झांसी ललितपुर लोकसभा प्रभारी जुगल किशोर कुशवाहा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि बीएसपी सुप्रीमो मायावती बसपा संस्थापक कांशी राम के मिशन को भूल गई हैं। कांशी राम ने गरीबों दलितों पिछड़ों एवं समाज के कमजोर वर्ग के लोगों के लिए लड़ाई लड़ी । महापुरुषों ने गरीबों के लिए आंदोलन चलाया इन्हीं विचारों को समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव स्वीकार किया है ,वह समाज के दबे कुचले पिछड़े एवं कमजोर वर्ग के लोगों की लड़ाई लड़ रहे यही कारण है कि उन्होंने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है उन्होंने दावा किया कि बिना शर्त सपा में शामिल हुए हैं, पार्टी जो आदेश देगी उसका पालन करूंगा।

यह भी पढ़ें...यूपी के पूर्व मंत्री का निधनः कई नेताओं ने जताया शोक, ऐसा रहा राजनीतिक सफर

इस दौरान पूर्व एमएलसी श्याम सुंदर सिंह पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष राकेश पाल, सपाई बने जुगल किशोर कुशवाहा, अजय सूद, सपा महानगर अध्यक्ष तनवीर आलम गरौठा पूर्व विधायक दीपनारायण सिंह यादव, मऊरानीपुर पूर्व विधायक रश्मि आर्य, वरिष्ठ सपा नेता अस्फान सिद्दीकी,चन्द्रप्रकाश मिश्रा ,शकील खान,सहित अनेक सपा नेता मौजूद रहे। इस मौके पर सपा नेताओं ने जुगल किशोर कुशवाहा का स्वागत करते हुए कहा कि इनके आने से पार्टी और मजबूत होगी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News