Jhansi: शादी से तीन माह पहले युवक ने की आत्महत्या, भांग पीने से बिगड़ा था मानसिक संतुलन

Jhansi News: शादी के तीन माह पहले एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मंगलवार को शिवरात्रि पर अखिलेश ने भांग का नशा कर लिया। इसके बाद उसका मानसिक संतुलन बिगड़ गया। जिसके बाद युवक मरने को उतारु हो गया था।

Report :  B.K Kushwaha
Published By :  Deepak Kumar
Update:2022-03-02 21:33 IST

Jhansi: शादी के तीन माह पहले युवक ने की आत्महत्या: Concept Image - Social Media 

Jhansi News: शादी के तीन माह पहले एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस युवक ने भांग पीने के बाद मरने को उतारु हो गया था। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

भांग का नशा करने से बिगड़ा था युवका का मानसिक संतुलन

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र (Sipri Bazar Police Station Area) के ग्राम लकारा निवासी भंवर सिंह का पुत्र अखिलेश दोहरे बीए में पढ़ता था। मंगलवार को शिवरात्रि पर अखिलेश ने भांग का नशा कर लिया। इसके बाद उसका मानसिक संतुलन बिगड़ गया। शाम साढ़े छह बजे अखिलेश गांव के कुएं में कूद गया। कुंए में करीब दो फिट पानी था। आसपास के लोगों ने अखिलेश को बचा लिया था। लेकिन इसके बाद परिजन उसे मेडिकल कॉलेज लाए थे। इलाज के दौरान हालत ठीक होने पर परिजन रात दस बजे उसे घर ले गए थे।

युवक की तीन माह बाद थी शादी

परिजनों के मुताबिक रात को अखिलेश खाना खाकर सो गया था। दो बार उठा तो परिजन जाग गए थे। तब अखिलेश ने उनको बताया कि बाथरुम करने जा रहा है। दोनों बार आकर लेट गया था। थोड़ी देर बाद वह रात में उठकर घर के बाहर गया। इसके बाद पेड़ पर रस्सी से फंदा बनाकर लटक गया। सूचना पाकर घर के लोग मौके पर पहुंचे और रस्सी काटकर उसे नीचे उतारा गया। उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों का कहना है कि अखिलेश घर में सबसे छोटा था। उसकी शादी तय हो चुकी थी। तीन माह बाद उसकी शादी होना था। शादी से पहले ही उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

सड़क हादसों में चार की गई जान

वहीं, ओरछा थाना क्षेत्र (Orchha police station area) के ग्राम बसोवा निवासी दिनेश अहिरवार, शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सिमरिया निवासी राघवेन्द्र, बरुआसागर थाना क्षेत्र के ग्राम बकवा खुर्द निवासी राजेन्द्र कुमार और लहचूरा थाना क्षेत्र के धामपुर निवासी दिनेश गुप्ता अलग- अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज लाया गया। यहां उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

घरेलू विवादों से परेशान महिला ने फांसी लगा ली

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र (Sipri Bazar Police Station Area) के ग्राम बेहटा निवासी अमित कुमार की पत्नी सखी देवी ने घरेलू विवादों से परेशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

कोतवाली थाना क्षेत्र (Kotwali police station area) के उन्नाव गेट बाहर स्थित रेलवे पटरी पर ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम शैलेंद्र दांगी निवासी रेढ़र जालौन है। इसकी सूचना परिजनों को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

छत से गिरकर अधेड़ की मौत

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र (Sipri Bazar Police Station Area) के काशीराम कालौनी में रहने वाला मनोहर अहिरवार बीती रात छत पर टहल रहा था। अचानक पैर फिसलने से वह नीचे गिरकर घायल हो गया। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News