Jhansi News: "परशुराम शोभा यात्रा" में सम्मिलित हुए भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा, रेलवे कर्मचारियों से मिले

Jhansi News: रेलवे वर्कशॉप पर कर्मचारियों से संवाद करते हुए अनुराग शर्मा ने कहा मेरा हमेशा प्रयास रहता है कि हमारा संसदीय क्षेत्र रेल की आधुनिक सुविधाओं से परिपूर्ण हो, इसके लिए मैं निरंतर प्रयास करता रहता हूं

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-05-10 15:58 GMT

"परशुराम शोभा यात्रा" में सम्मिलित हुए भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा, रेलवे कर्मचारियों से मिले: Photo- Newstrack

Jhansi News: भारतीय जनता पार्टी झाँसी ललितपुर लोकसभा प्रत्याशी अनुराग शर्मा ने सुबह-सुबह रेलवे वर्कशॉप पर जनसंपर्क कर सभी से आगामी 20 मई को पुनः कमल खिलाने की अपील की, रेलवे वर्कशॉप में कार्यरत हर कर्मचारियों का अनुराग शर्मा के प्रति स्नेह अलग स्पष्ट दिखाई दे रहा था । वही सांसद शर्मा की धर्मपत्नी पूनम शर्मा ने झाँसी के तालपुरा में घर घर जनसंपर्क कर आगामी 20 में को अनुराग शर्मा को अपना अनमोल मत दे कर मोदी सरकार बनाने की अपील की ।

10 साल में पूरी रेल आपको बदली हुई नजर आएगी

रेलवे वर्कशॉप पर कर्मचारियों से संवाद करते हुए अनुराग शर्मा ने कहा मेरा हमेशा प्रयास रहता है कि हमारा संसदीय क्षेत्र रेल की आधुनिक सुविधाओं से परिपूर्ण हो, इसके लिए मैं निरंतर प्रयास करता रहता हूं और पिछले 5 वर्षो से संसदीय क्षेत्र में रेलवे का जितना कायाकल्प हुआ है वह किसी से छिपा नही है ये तीसरा दशक, भारतीय रेल के कायाकल्प होने का दशक है ।10 साल में पूरी रेल आपको बदली हुई नजर आएगी। इस दशक के अंत तक, आप भारत की ट्रेनों को दुनिया में किसी से भी पीछे नहीं पाएंगे। सुरक्षा हो, सुविधा हो, सफाई हो, सामंजस्य हो, संवेदना हो, सामर्थ्य हो, भारतीय रेल,  पूरी दुनिया में एक नया मुकाम हासिल करेगी .भारतीय रेल, सौ प्रतिशत बिजलीकरण के लक्ष्य से बहुत दूर नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय रेलवे में विकास की इसी गति को बनाए रखने के लिए नरेंद्र मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाना है ।


मोदी सरकार 'सबका साथ, सबका विकास' कर रही

वही तालपुरा में जनसंपर्क के दौरान श्रीमती पूनम शर्मा ने कहा कि आपके एक वोट की ताकत से आज पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है, झांसी ललितपुर विकसित होने जा रहा है जब रिफॉर्म, परफॉर्म और ट्रांसफॉर्म की त्रिवेणी मिलती है, तो विकास होता है साथ ही मोदी सरकार सबके साथ, सबके विश्वास और सबके प्रयास से हर क्षेत्र में सबका विकास कर रही है।उधर लोकसभा प्रत्याशी अनुराग शर्मा संसदीय क्षेत्र मऊरानीपुर तथा झांसी महानगर में परशुराम जयंती के शुभ अवसर पर आयोजित परशुराम शोभायात्रा में सम्मिलित हुए । इस दौरान उन्होंने भगवान परशुराम की शोभायात्रा में श्रद्धालुओं पर पुष्प वर्षा की, तथा भगवान परशुराम को नमन करते हुए सभी से उनके आदर्शों को अपने जीवन में ढालने का आग्रह किया ।


सर्वप्रथम परशुराम चौक पर पहुंचकर सभी ब्राह्मण बंधुओं ने भगवान परशुराम का पूजन अर्चन किया तत्पश्चात परशुराम चौक पर प्रसाद वितरण का कार्यक्रम हुआ फिर शाम 4 बजे शाम को लक्ष्मी व्यायाम मंदिर से भगवान परशुराम के स्वरूप का पूजन कर शोभा यात्रा रवाना हुई जिसमें सैकड़ो की संख्या में ब्रह्म बंधु जय जय परशुराम के नारे लगाते हुए चल रहे थे। इस अवसर पर शिक्षक विधायक बाबूलाल तिवारी, विधायक रवि शर्मा, कार्यक्रम के अध्यक्ष अखिलेश तिवारी उर्फ कम्मू, कार्यक्रम के महामंत्री मैथिली मुद्गल, कार्यक्रम समन्वयक दीपक व्यास, कार्यक्रम कोषाध्यक्ष अनिल दीक्षित सहित परशुराम सेवा संस्थान के राजीव बबेले, अनुज त्रिपाठी, आलोक चतुर्वेदी, चंद्रशेखर तिवारी, के०के० दुबे, सुशील भार्गव, दिलीप शर्मा, अखिलेश शर्मा, सुनील पुरोहित, राहुल मिश्रा, मंजुल पुरोहित, ऋषिकेश रावत, प्रशांत रिछारिया, संजीव नायक, आर०के० सहारिया, विवेक पाठक, अनिल सुडेले, संजय गोस्वामी आदि सम्मलित हुए।

वही मउरानीपुर में जिसमें नगर पालिका के द्वार पर झांसी ललितपुर सांसद एवम प्रत्याशी अनुराग शर्मा एवं मऊरानीपुर विधायक डॉ रश्मि आर्य, प्रतिनिधि पप्पू सेठ ,हरिश्चंद्र आर्य,आयुष श्रीवास ने शोभा यात्रा में उपस्थित सभी विप्रजनों का पुष्प वर्षा करके स्वागत किया इस अवसर पर सैंकड़ों की संख्या में विप्रजन उपस्थित प्रमुख रूप से रामदास जी ब्रह्मचारी,लालजी तिवारी,जयशंकर देवलिया,संजीव पाठक ,देवेंद्र पाठक,तिनका शर्मा,पन्नालाल नायक,दीपू पटसरिया,महेंद्र पस्तोर आदि मोजूद रहे।


पिछले 5 वर्षों में कराए गए विकास कार्यों की सराहना की

इसके उपरांत अनुराग शर्मा ने मऊरानीपुर कचहरी में अधिवक्ताओं से जनसंपर्क कर भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की उन्होंने कहा कि विकास और सुरक्षा के लिए भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करें और तीसरी बार नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाएं इस अवसर पर अधिवक्ताओं द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया एवं अधिवक्ताओं ने उनके द्वारा पिछले 5 वर्षों में कराए गए विकास कार्यों की सराहना करते हुए पुनः अपना सांसद बनने के लिए समर्थन दिया । इस दौरान बैजनाथ तिवारी, अनुज नायक, संजय पुरोहित, लालजी तिवारी, अमित नायक, विधानसभा संयोजक राजेंद्र राहुल, राम लखन दुबे, हरिमोहन दुबे, बालकृष्ण गोस्वामी, मोंटी महाराज, देवेंद्र चतुर्वेदी, निक्की शर्मा, सुरेश मिश्रा, विजय शर्मा आदि उपस्थित रहे।


इसके उपरांत अनुराग शर्मा ने बी. एच. ई. एल में जाकर जनसंपर्क कर भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की वे बोले मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का अर्थ है -देश को नक्सलवाद और आतंकवाद से मुक्ति दिलाना, देश के गरीबों के कल्याण की चिंता करना, देश को विकसित बनाना, जनजातियों के सम्मान की चिंता करना और हमारे उत्तर प्रदेश को पहले नंबर का राज्य बनाना, साथ ही झाँसी ललितपुर में विकास गति और तेज करना है।

Tags:    

Similar News