Jhansi Road Accident: ड्राइवर को नींद आते ही कार डिवाइडर से टकराई, पति पत्नी की मौत तीन घायल

Jhansi Road Accident: झांसी में नेशनल फोर लाइन हाईवे पर सुबह-सुबह एक सड़क दुर्घटना में पति पति की दर्दनाक मौत हो गई। कार में सवार सभी दिल्ली से एमपी के नौगांव में शादी समारोह में शामिल होने के लिए आ रहे थे।

Report :  B.K Kushwaha
Update: 2024-03-01 10:56 GMT

ड्राइवर को नींद आते ही कार डिवाइडर से टकराई, पति पत्नी की मौत तीन घायल: Photo- Newstrack

Jhansi Road Accident: झांसी में नेशनल फोर लाइन हाईवे पर सुबह-सुबह एक सड़क दुर्घटना में पति पति की दर्दनाक मौत हो गई। कार में सवार सभी दिल्ली से एमपी के नौगांव में शादी समारोह में शामिल होने के लिए आ रहे थे। चालक को नींद आने के बाद कार डिवाइडर के टकराने से घटना हुई है। कार पूरी तरह दुर्घटनाग्रस्त होकर चकनाचूर हो गई जिसमें बैठे पांच लोगों में से दो लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने घायलों को अस्पताल इलाज के लिए भेजा है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कार डिवाइडर से टकराई, पति पत्नी की मौत

हादसे में घायल हुए भान सिंह ने बताया कि वह सभी गुरुवार शाम के समय दिल्ली से नौगांव मध्य प्रदेश के गांव तिन्नी अपनी भांजी की शादी में जा रहे थे। जैसे ही वह बंगरा के आगे रतौसा तिगेला पहुंचे तो ड्राइवर गोपी को हल्की सी नींद आ गई और अचानक से कार डिवाइडर में टकरा गई। एक्सीडेंट इतना भीषण हुआ कि कार के सभी एयरबैग खुल गए ड्राइवर समेत जो व्यक्ति आगे बैठे हुए थे उनको मामूली चोट आई लेकिन पीछे बैठने वाले राजकुमार पुत्र रामचरन उम्र 28 और उसकी पत्नी की मौत हो गई।


प्रत्यक्षदर्शी श्रीपत कुशवाहा ने बताया है कि गाड़ी की स्पीड काफी अधिक थी और वह गाड़ी झांसी की तरफ से मऊरानीपुर नौगांव जा रही थी अधिक स्पीड होने के कारण गाड़ी सीधी डिवाइडर से टकराई और गाड़ी में से एक महिला निकलकर सड़क पर बहुत दूर जा गिरी और और देखते ही देखते चीज पुकार मच गई तत्काल एंबुलेंस और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे थाना उल्दन प्रभारी मुकेश सिंह ने बताया कि घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बंगरा भेजा। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Tags:    

Similar News