Jhansi News: लाइट सुधारने गए विद्युत कर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, गलियों से भागकर बचाई जान, आधा दर्जन लोगों पर FIR

Jhansi News:शहर कोतवाल आनन्द कुमार सिंह के अनुसार आरोपी राकेश व अन्य अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-05-31 03:47 GMT

Jhansi News (Pic:Newstrack)

Jhansi News: झांसी में लाइट सुधारने गए विद्युत कर्मियों पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। जिसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अचानक हुए हमले से घबराए कर्मचारियों ने किसी प्रकार गलियों में भागकर अपनी जान बचाई और घटना की सूचना अपने अधिकारियों व पुलिस को दी। पुलिस ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

झांसी के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित रानीमहल सब स्टेशन से जुड़े छनियापुरा मोहल्ले में लाइट खराब होने की सूचना पावर हाउस के मोबाइल फोन पर दी गई। सूचना मिलते ही सम्विदा पर कार्यरत कर्मचारी चन्दन कुशवाहा, राजकुमार पाल, मनोज कुमार व शैलेन्द्र कुशवाहा छनियापुरा पहुँच गए। वहाँ उन्होंने अपनी सीढ़ी रखी तो सामने के घर से निकले कुछ लोग उनसे सीढ़ी हटाने को कहने लगे। उन्होंने सीढ़ी हटाई तो विपक्षी घर के बाहर निकली सर्विस केबिल हटाने की जिद पर अड़ गए। कर्मचारियों ने केबिल हटाने के लिए अवर अभियन्ता को पत्र देने की बात की तो विपक्षी गाली-गलौज करने लगे।


लात-घूँसों, लाठी, वाइपर से हमला कर दिया 

चन्दन कुशवाहा के अनुसार विरोध करने पर आधा दर्जन महिला व पुरुषों ने लात-घूँसों, लाठी, वाइपर आदि से उन पर हमला कर दिया। उनका सेफ्टि बेल्ट व अन्य उपकरण भी छीन लिए और मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे। वह लोग किसी प्रकार हमलावरों के चंगुल से छूटकर गलियों में भागे और अपनी जान बचाई। सभी कर्मचारी सब स्टेशन पहुँचे और अवर अभियन्ता व अन्य अधिकारियों एवं पुलिस को आपबीती सुनाते हुए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की माँग की। शहर कोतवाल आनन्द कुमार सिंह के अनुसार आरोपी राकेश व अन्य अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

वहीं मौके पर रहे किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में सारा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Similar News