Jhansi News: प्रेमिका ने दिया धोखा तो शिक्षा मित्र ने लगायी फांसी, जांच में जुटी पुलिस

Jhansi News: प्रेमिका द्वारा दिए गए धोखे से दुखी शिक्षा मित्र ने प्राथमिक विद्यालय के कक्ष में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शादी के बाद पत्नी, उसे छोड़कर मायके चली गई थी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-09-08 16:42 GMT

मृतक युवक की फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Jhansi News: प्रेमिका द्वारा दिए गए धोखे से दुखी शिक्षा मित्र ने प्राथमिक विद्यालय के कक्ष में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शादी के बाद पत्नी, उसे छोड़कर मायके चली गई थी। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। प्रेमनगर थाना क्षेत्र के राजगढ़ स्थित पंच विहार कालोनी में पंकज वर्मा परिवार समेत रहता था वह कम्पोजित प्राथमिक स्कूल में शिक्षा मित्र के साथ बीएलओ था। 2016 में उसकी शादी हुई थी मगर विवाद होने के बाद पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी।

बताते हैं कि शनिवार को पंकज वर्मा स्कूल गया था। इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा था। देर शाम परिजनों ने उसकी तलाश की। तलाश करते समय वह देर रात स्कूल पहुंचे। स्कूल के बाहर पंकज की स्कूटी खड़ी मिली। इसके बाद घर के सदस्य स्कूल के ऑफिस की छत पर गए तो वह कुंडी पर रस्सी का फंदा बनाकर लटक रहा था। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के परिजनों से बातचीत की। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

युवती ने प्यार में दिया धोखा

पत्नी के जाने के बाद कुछ समय से उसका एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन युवती ने भी धोखा दे दिया। इससे पंकज वर्मा तनाव में रहने लगा था। दो भाई और दो बहनों में पंकंज सबसे बड़ा था। पिता कल्लूराम बिजली विभाग में थे। जिनकी मौत हो चुकी है। दोनों बहनों की शादी हो चुकी है, जबकि छोटा भाई अविवाहित है।

प्रेम प्रसंग के चलते पंकज वर्मा ने कर ली आत्महत्या

पुलिस अधीक्षक (नगर) ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि जांच में पता चला कि उनकी किसी युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेम प्रसंग से परेशान होकर पंकज ने आत्महत्या की। परिजनों ने अभी तहरीर नहीं दी है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

युवक समेत दो लोगों ने लगाई फांसी

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के केशवपुर में रहने वाले जय प्रकाश राजपूत ने कतिपय कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। वहीं, सदर बाजार थाना क्षेत्र के भट्टागांव निवासी आशिक खान ने बीमारी के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

जहर खाकर युवक ने की आत्महत्या

टीकमगढ़ के ग्राम बम्हौरी कला निवासी धर्मेंन्द्र तिवारी ने घरेलू विवादों से परेशान होकर विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया जिससे उसकी हालात बिगड़ गई। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Tags:    

Similar News