Jhansi News: जटिल से जटिल नसों की समस्याओं के मरीजों की मददगार बने - डाॅ. भार्गव

Jhansi News: रीड की हड्डी आदि जैसी शरीर के किसी भी अंग में कोई भी पीडा हो तो उसके विशेषज्ञ डाॅ. गणेश दत्त भार्गव की जानकारी होती है तो पीडित का अन्तिम भरोसा डाॅ. भार्गव पर आकर टिक जाता है।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-09-08 07:45 GMT

Jhansi News ( Pic- Newstrack)

Jhansi News: डाॅक्टर को लोग भगवान कहते है। लेकिन जब ऐसे डाॅक्टर का स्वरुप मिल जाये जब आप हजारों सेे लाखों रुपये की जाँच, दवा कराके मायूस होकर वापिस घर आ जाते है और अपना पैसा, समय सब बर्बाद कर उदासी महसूस करने लगते है तब उस पीडित व्यक्ति के पास कुछ उपचार नही बचता है। और वह मानसिक रुप से सोच में चला जाता है। तब उसको मऊरानीपुर के जाने माने शरीर के अंगों में दर्द जैसे कि घुटनों में दर्द , मोच, रीड की हड्डी आदि जैसी शरीर के किसी भी अंग में कोई भी पीडा हो तो उसके विशेषज्ञ डाॅ. गणेश दत्त भार्गव की जानकारी होती है तो पीडित का अन्तिम भरोसा डाॅ. भार्गव पर आकर टिक जाता है।

इसके बाद फिर उसकी मुलाकात डाॅ. भार्गव से होती है। और वह अपना उपचार कराता है तो बिना दवा, बिना जाँच के निःशुल्क उसका उपचार होता है। और उसे आराम लग जाता है। उसको 5 मिनट में आराम होना प्रारम्भ होे जाता है। जिसको लेकर लोगों की कतारें की कतारें डाॅ. भार्गव को दिखाने के लिये देखने को मिल रही है। जब बडे से बडे हाॅस्पिटल के डाॅक्टरों से मरीज कोे हताशा हो जाती है तब इनके पास आने पर उसको उपचार मिल रहा है। आप नगर के मुहल्ला गाँधीगंज में पुलिस चैकी के सामने भार्गव हाउस पर शाम 7 बजे से रात्रि. 9 बजे तक मरीजों को देखकर उनके मददगार साबित हो रहे है। ये कई वर्षो से निःशुल्क मानवसेवा कर रहे है।

विशेष केसों के मरीजों को दिन में भी मरीजों के द्वारा डाॅ. साहब से फोन पर सम्पर्क करने पर उन्हें देेख लेते है। इन पर बालाजी सरकार की असीम कृपा है। जिनके आदेश पर ये मरीजों को छूकर ही आराम पहुँचा रहे है। इनके द्वारा अभी तक हजारों मरीजों को जटिल से जटिल केसों में आराम पहुँचाया जा चुका है। बडे बडे हाॅस्पिटलों से रिफर हुये मरीजों को आपने आराम दिया है। ये बालाजी सरकार के कृपा पात्र है। जो लोगों को परेशानी के समय में निःशुल्क मददगार बने हुये देखे जा रहे है।

इनका कहना है

विशेषज्ञ डाॅ गणेश दत्त भार्गव से जानकारी ली गयी तो उन्होनें बताया कि निःशुल्क कई वर्षो से लोगों के शरीर की जटिल से जटिल नसों की समस्याओं का समाधान बालाजी सरकार के आर्शीवाद एवं उनकी असीम कृपा से बिना जाँच, बिना दवा के लोगों को उनके द्वारा निःशुल्क सेवायें दी जा रही है। जब तक बालाजी सरकार की प्रेरणा होगी तब तक ये सेवायें अनवरत जारी रहेगी। अभी तक हजारों मरीज दूर दराज से आकर आराम पा चुके है।

Tags:    

Similar News