Jhansi News: सरकारी नौकरी मिली तो बदल गया पति का रुख, बीबी की पिटाई कर मांगा छह लाख का कैश

Jhansi News: विवाहिता के पिता का आरोप है कि उसके दामाद ने उसकी बेटी की सबसे पहले वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी रेलवे स्टेशन पर पिटाई की। इसके बाद वापस आते समय निवाड़ी रेलवे स्टेशन पर पीटा।

Report :  Gaurav kushwaha
Update: 2024-07-30 15:44 GMT

सरकारी नौकरी मिली तो बदल गया पति का रुख, बीबी की पिटाई कर मांगा छह लाख का कैश: Photo- Newstrack

Jhansi News: सरकारी नौकरी मिलते ही पति का तरीका बदल गया है। अब बीबी की पिटाई कर ससुरालियों से छह लाख रुपयों की मांग की। न देने पर तलाक देकर दूसरी शादी करने की धमकी दे डाली। पीड़ित महिला ने पुलिस अफसरों को शिकायती पत्र देकर न्याय की मांग की।

टोड़ीफतेहपुर थाना क्षेत्र के मदरवास में रहने वाली श्रीमती रानी ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि पांच साल पहले उसकी शादी धनेंन्द्र सुमार से हुई थी। शादी में उसके पिता ने हैसियत के अनुसार दहेज दिया है। शादी के कुछ दिनों तक ठीकठाक रखा। शादी के बाद उसका पति सरकारी नौकरी के लिए पढ़ाई कर रहा था। शादी के पांच साल तक लगातार पढ़ाई करने के बाद उसके पति धनेंद्र की नौकरी रेलवे में चतुर्थ श्रेणी के पद पर लग गई। पति की नौकरी लगते ही रुख बदल दिया। आए दिन गाली गलौज कर मारपीट करना शुरु कर दी।

वहीं, विवाहिता के पिता का आरोप है कि उसके दामाद ने उसकी बेटी की सबसे पहले वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी रेलवे स्टेशन पर पिटाई की। इसके बाद वापस आते समय निवाड़ी रेलवे स्टेशन पर पीटा। यही नहीं, निवाड़ी रेलवे स्टेशन पर बेटी को अकेला छोड़कर भाग गया। निवाड़ी रेलवे स्टेशन से ही स्टेशन मास्टर के फोन से उसको जानकारी दी। आरोप है कि पति ने छह लाख रुपयों की मांग की। न देने पर तलाक देकर दूसरी शादी करने की धमकी दी। शिकायती पत्र के माध्यम से ससुरालियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

दबंगों की पिटाई से जख्मी ग्रामीण अस्पताल में भर्ती, एसएसपी से शिकायत

झांसी। गुरसराय थानाक्षेत्र के ग्राम बरमपुरा के ग्रामीणों ने मंगलवार को झांसी के एसएसपी को शिकायती पत्र देकर दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। ग्रामीण अजय कुमार ने बताया कि उसके पिता ददवल सिंह के साथ 10 जुलाई को गांव के दबंगों ने लाठी-डंडों से मारपीट की। बीस दिन से वे अस्पताल में भर्ती हैं और जिंदगी-मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं लेकिन स्थानीय थाने की पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। एसएसपी ने शिकायत पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Tags:    

Similar News